1. हिन्दी समाचार
  2. ड्रग्स लेकर लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया ये गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी

ड्रग्स लेकर लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया ये गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी

By रवि तिवारी 
Updated Date

Hungarian Mayor Zsolt Borkai Re Elected Despite Leaked Video Of Him At Orgy

नई दिल्ली। ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुके हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। ज़ोल्सट बोर्काई का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है जिसमें वो कई लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए दिख रहे हैं। यही नहीं वो वीडियो में सेक्स भी करते दिख रहे हैं और ये वीडियो कई पॉर्न साइट्स पर भी अपलोड हो चुका है।

पढ़ें :- देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम, 24 घंटे में मिले 2.6 लाख केस, 3719 लोगों की गई जान

मेयर भी हैं ज़ोल्सट बोर्काई

बता दें ज़ोल्सट बोर्काई (Zsolt Borkai) ना सिर्फ ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं जबल्कि इसके साथ-साथ वो हंगरी के ग्योर प्रांत के मेयर भी हैं। हाल ही में उन्होंने मेयर पद का चुनाव भी जीता था। हालांकि सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद उन्होंने हंगरी की सत्ताधारी पार्टी फिडेस्ज से इस्तीफा दे दिया है लेकिन उन्होंने मेयर पद छोड़ने से इनकार कर दिया है। बता दें ज़ोल्सट बोर्काई ने 1988 में सियोल ओलिंपिक्स में गोल्ड मेडल जीता था. ज़ोल्सट बोर्काई जिम्नास्ट थे और उन्होंने पॉमेल हॉर्स प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता था।

ज़ोल्सट बोर्काई की सफाई

ज़ोल्सट बोर्काई ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। दो बच्चों के पिता ज़ोल्सट बोर्काई ने इसे एक बड़ी गलती बताया है। ज़ोल्सट बोर्काई (Zsolt Borkai Sex Tape) ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, ‘मेरे सेक्स स्कैंडल के वीडियो से छेड़छाड़ हुई है लेकिन मैं लड़कियों के साथ सेक्स करने की बात से इनकार नहीं करूंगा।’

पढ़ें :- पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना संक्रमण से निधन, वैक्सीन की ली थी दोनो डोज

ज़ोल्सट बोर्काई का ये सेक्स वीडियो किसने बनाया है ये अबतक साफ नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोर्काई ने एड्रियाटिक सागर में एक प्राइवेट ट्रिप के दौरान ये सेक्स पार्टी की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X