जम्मू एवं कश्मीर: हुर्रियत कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

murder
जम्मू एवं कश्मीर: हुर्रियत कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर इलाके में शनिवार को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने एक हुर्रियत कार्यकर्ता को गोली मार दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। बंदूकधारियों ने बोमानी क्षेत्र में हाकिम-ऊल-रहमान सुल्तानी को करीब से गोली मारी। पुलिस के अनुसार, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hurriyat Activist Hakeem U Rahman Shot Dead By Gunmen In Jammu And Kashmir :

मृतक सैयद अली शाह गिलानी की अगुवाई वाले समूह से जुड़ा हुआ था और हाल ही में जेल से रिहा हुआ था। हकीम उर रहमान के हत्या में शामिल लोगों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें कि इसी साल फरवरी के मध्य में कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में भी अज्ञात बंदूकधारियों ने एक अलगाववादी कार्यकर्ता की हत्या कर दी थी।

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर इलाके में शनिवार को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने एक हुर्रियत कार्यकर्ता को गोली मार दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। बंदूकधारियों ने बोमानी क्षेत्र में हाकिम-ऊल-रहमान सुल्तानी को करीब से गोली मारी। पुलिस के अनुसार, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक सैयद अली शाह गिलानी की अगुवाई वाले समूह से जुड़ा हुआ था और हाल ही में जेल से रिहा हुआ था। हकीम उर रहमान के हत्या में शामिल लोगों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें कि इसी साल फरवरी के मध्य में कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में भी अज्ञात बंदूकधारियों ने एक अलगाववादी कार्यकर्ता की हत्या कर दी थी।