तमंचे से पत्नी को मारी गोली फिर खुद पर किया फायर, दोनों की मौत

Husband And Wife Murder In Hamirpur News

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यहां पति ने तमंचे से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार कर तमंचे से खुद को भी गोली मार ली। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल से दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना हमीरपुर के मौदहा कस्बे के मलीकुआं मुहाल की है। यहां के रहने वाले डॉ. ओम प्रकाश उर्फ मुन्ना अपने परिवार के साथ रहते थे। अक्सर पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। वहां के लोगों ने बताया कि मंगलवार की सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था, जिसके बाद गोली चलने की आवाज़ आई। गोली की आवाज़ सुनकर जब मोहल्ले के लोग वहां पहुचे तो नज़ारा देख हैरान रह गए।

कमरे में पत्नी गीता की लाश खून से लथपथ पड़ी हुयी थी, वहीं दूसरी तरफ पति मुन्ना भी खून से सना हुआ ज़मीन पर पड़ा हुआ था। उसके हाथ में तमंचा था। नज़ारा देख मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके से पहुंच गयी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यहां पति ने तमंचे से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार कर तमंचे से खुद को भी गोली मार ली। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल से दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना हमीरपुर के मौदहा कस्बे के मलीकुआं मुहाल की है। यहां के रहने वाले डॉ. ओम प्रकाश उर्फ मुन्ना अपने परिवार के साथ रहते थे।…