फ्लाइट में अश्लील हरकत करना कपल्स को पड़ा महंगा, हुए अरेस्ट

us
फ्लाइट में अश्लील हरकत करना कपल्स को पड़ा महंगा, हुए अरेस्ट

नई दिल्ली। अमेरिका में एक फ्लाइट में अश्लील हरकत करते हुए पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। फ्लाइट में सेक्सुअल एक्ट की वजह से लैंडिंग के बाद ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आपराधिक मामले के तौर पर घटना की जांच की गई। ये घटना अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइन्स फ्लाइट की ।

Husband And Wife Were Doing Sexual Act In The Us Flight :

लॉस एंजिलिस से सैन एन्टोनियो के बीच उड़ने वाली यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट में ये घटना सामने आई। 48 साल के एनरिक गोनजलेज और उनकी पत्नी को एक पैसेंजर ने अश्लील हरकत करते हुए देख लिया था।

एनरिक को अश्लील हरकत करने के जुर्म में सजा सुनाई जाएगी। अमेरिका की एक निचली अदालत में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

रिपोर्ट मुताबिक, एफबीआई के एक अधिकारी ने कहा कि फ्लाइट में जैसे लाइट कम हुई, गोनजलेज और उनकी पत्नी ने गलत हरकत करना शुरू कर दी और करीब आधे घंटे करते रहे। इस दौरान आरोपी गोनजलेज को एक पैसेंजर ने देख लिया, लेकिन फिर भी उसने करतूत जारी रखी।

एनरिक की पत्नी ने कहा कि उन्हें अपनी हरकत के बारे में अंदाजा था। एयरपोर्ट पर लैंड करते ही एनरिक को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल में डाल दिया गया।

हालांकि, अगले दिन उन्हें जमानत मिल गई थी। जांच के बाद पत्नी पर आरोप नहीं लगाए गए।

नई दिल्ली। अमेरिका में एक फ्लाइट में अश्लील हरकत करते हुए पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। फ्लाइट में सेक्सुअल एक्ट की वजह से लैंडिंग के बाद ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आपराधिक मामले के तौर पर घटना की जांच की गई। ये घटना अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइन्स फ्लाइट की । लॉस एंजिलिस से सैन एन्टोनियो के बीच उड़ने वाली यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट में ये घटना सामने आई। 48 साल के एनरिक गोनजलेज और उनकी पत्नी को एक पैसेंजर ने अश्लील हरकत करते हुए देख लिया था। एनरिक को अश्लील हरकत करने के जुर्म में सजा सुनाई जाएगी। अमेरिका की एक निचली अदालत में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। रिपोर्ट मुताबिक, एफबीआई के एक अधिकारी ने कहा कि फ्लाइट में जैसे लाइट कम हुई, गोनजलेज और उनकी पत्नी ने गलत हरकत करना शुरू कर दी और करीब आधे घंटे करते रहे। इस दौरान आरोपी गोनजलेज को एक पैसेंजर ने देख लिया, लेकिन फिर भी उसने करतूत जारी रखी। एनरिक की पत्नी ने कहा कि उन्हें अपनी हरकत के बारे में अंदाजा था। एयरपोर्ट पर लैंड करते ही एनरिक को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल में डाल दिया गया। हालांकि, अगले दिन उन्हें जमानत मिल गई थी। जांच के बाद पत्नी पर आरोप नहीं लगाए गए।