1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Boney Kapoor को आई Shridevi की याद, इमोशनल हो बोले- लखनऊ में दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला में हंसती मुस्कुराती …

Boney Kapoor को आई Shridevi की याद, इमोशनल हो बोले- लखनऊ में दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला में हंसती मुस्कुराती …

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज हमारे बची नहीं है लेकिन शायद ही कोई ऐसा होगा जो उन्हे भूल पाया हो। वहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अक्सर अपनी पत्नी की पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं। कभी उनकी मस्ती तो कभी उनके गहरे रिश्ते की झलक तस्वीरों में दिखाई देती है। बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने श्रीदेवी की एक और फोटो शेयर कर अपनी पत्नी को याद किया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई द‍िल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Shridevi) भले ही आज हमारे बची नहीं है लेकिन शायद ही कोई ऐसा होगा जो उन्हे भूल पाया हो। वहीं श्रीदेवी (Shridevi) के पति बोनी कपूर अक्सर अपनी पत्नी की पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं। कभी उनकी मस्ती तो कभी उनके गहरे रिश्ते की झलक तस्वीरों में दिखाई देती है। बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने श्रीदेवी (Shridevi) की एक और फोटो शेयर कर अपनी पत्नी को याद किया है।

पढ़ें :- Sonam Kapoor Pregnancy: ताऊ बोनी कपूर को मिली बेटी सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर, ख़ुशी से किया ये काम

आपको बता दें, बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फोटो शेयर कर लिखा है, ‘साल 2012, लखनऊ (Lucknow) के सहारा शहर में दुर्गा पूजा (Durga pooja) मनाते हुए।’ दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला में हंसती मुस्कुराती श्रीदेवी (Shridevi) की यह तस्वीर देख, लगता नहीं कि अब वो इस दुन‍िया में नहीं हैं। मानो कल की ही बात है। तस्वीर में श्रीदेवी (Shridevi) मह‍िलाओं के साथ सिंदूर खेला (sindoor khela) का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।


उनके माथे पर सिंदूर की लंबी रेखा खींची हुई है। गालों पर सिंदूर का लाल रंग और पीठ पर अंग्रेजी में पति बोनी का नाम लिखा हुआ है। सादगी और खुशी से भरी श्रीदेवी (Shridevi) की यह याद बोनी ने आज भी संभाल कर रखी है। फोटो पर श्रीदेवी (Shridevi) के फैंस ने एक्ट्रेस को याद कर अपना गम जताया है। यूजर्स ने श्रीदेवी को मिस करने की बात अपने कमेंट्स में लिखी हैं। कुछ ने दिवंगत एक्ट्रेस की खूबसूरती की भी तारीफ की है। बोनी ने पिछले हफ्ते भी श्रीदेवी के साथ अपने कुछ यादगार पलों को शेयर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...