पांच साल का मासूम रोता हुआ बोला- ‘पापा मम्मी को चाकू से काट रहे थे’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति ने पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और पांच साल का मासूम बेटा पास खड़ा रोता रहा। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों ने दहेज के लिये हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी पति अभी फरार है।
मामला मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाला भोला जैन करीब डेढ़ माह पूर्व दिल्ली से पत्नी माला देवी और पांच वर्षीय पुत्र राघव को लेकर मैनपुरी आया था। उसने मोहल्ला वंशीगोहरा निवासी नवरत्न चौहान के नवनिर्मित मकान में एक कमरा किराए पर ले रखा था। बताया जा रहा है, भोला जुआ और सट्टा खेलने का आदी था। भोला पर कई लोगों का कर्ज भी हो गया था। सोमवार की सुबह जब मकान मालिक घर में दूसरे दरवाजे से दाखिल हुए तो देखा कि माला का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ था और पास ही मासूम बेटा खड़ा रो रहा था।
मकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मकान मालिक के मुताबिक, माला का शव बेड के नीचे नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। मृतका के पिता जगदीश चंद्र ने थाने में तहरीर देकर दहेज में तीन लाख रुपये न देने पर पति व ससुरालीजनों के विरुद्ध हत्या करने का आरोप लगाया। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी।

बेटे ने बताई हत्या की दास्तान-

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुलायम के करीबियों को जगह, शिवपाल नदारद }

पांच साल के मासूम बेटे राघव ने बताया, रात में टीवी देखने के बाद वो सो गया था। पापा के साथ कोई और घर आया। नींद खुली तो पापा मम्मी को चाकू से काट रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा }