1. हिन्दी समाचार
  2. पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद पति ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद पति ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Husband Commits Suicide After Killing Wife And Two Children Police Is Investigating The Case

लखनऊ। राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां पर एक सिरफिरे ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। पड़ोसियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में जनता ऑक्सीजन बगैर मर रही है और पीएम मोदी चुनाव प्रचार में हैं मस्त : नवाब मलिक

मामला गुंडबा के शिवानी बिहार क्षेत्र का है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि पिंटू गुप्ता (32) पत्नी आरती (30), बेटी नेहा (6) और बेटा नैतिक (8) के साथ रहता था। बताया जा रहा है ​कि पिंटू ने पत्‍नी और बच्‍चों को जहर देकर मारा, जिसके बाद पिंटू ने खुद आत्महत्या कर ली। पिंटू रेलवे से रिटायर छोटेलाल के यहां ड्राइवर था और उन्हीं के दूसरे मकान में रहता था। छोटेलाल के यहां आरती खाना बनाती थी। प‍िंंटू ने लोन लेकर ई रिक्शा खरीदा था।

सुबह 9 बजे छोटेलाल के बच्चे स्कूल जाते हैं। पिंटू के नहीं आने पर छोटेलाल ने फोन मिलाया तो मिला नहीं। इसपर उन्होंने किराएदार आशुतोष और शनि से कहा तो वह वहां पहुंचें। दोनों ने पिंटू का दरवाजा खटखटाया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उन्होंने कमरे में झांककर देखा तो पिंटू फंदे पर लटक रहा था। यह देख उन्होंने छोटेलाल और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा।

पिंटू ने खुद के चेहरे पर काला कपड़ा डालकर फांसी लगाई थी। बेड पर पत्नी और बच्चों का शव बेड पर पड़ा था। प‍िंंटू की मां ने बताया क‍ि शुक्रवार को वो शाम को ठंड लगने की बात कहते हुए पत्‍नी और बच्‍चों के साथ जल्‍दी घर चला गया था। सुबह पड़ोसियों उन्हें घटना की जानकारी दी है। उन्‍होंने पत‍ि और पत्‍नी में क‍िसी भी तरह के व‍िवाद अनभिज्ञता जताई। उन्होंने बताया कि वह उनके साथ नहीं रहती हैं।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश: इंदौर में 5 दिन बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, बढ़ते आंकड़ों के बाद आगे बढ़ी बंदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...