दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की हत्या के बाद पति ने मेरठ में की खुदकुशी

Delhi police
दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की हत्या के बाद पति ने मेरठ में की खुदकुशी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की लोधी कॉलोनी में हुई हत्या का मामला सुलझने के बजाए उलझता जा रहा है। कांस्टेबल की हत्या के बाद से फरार उसके आरोपी पति ने भी मेरठ में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले को पारिवारिक कलह से जोड़कर देख रही है।

Husband Commits Suicide In Meerut After Killing Delhi Police Constable :

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात मनोज ने कथित तौर पर अपनी कांस्टेबल पत्नी की गोली मारकर हत्या करने में बाद मंगलवार देर रात मेरठ में खुद को भी गोली मार ली। दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल ठाकुर ने मंगलवार देर रात इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्पेशल सेल में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में जमालपुर गांव में देर रात खुद को गोली मार ली।

बता दें कि मंगलवार सुबह दिल्ली के लोधी कॉलोनी इलाके में एक महिला पुलिसकर्मी रेणु मलिक का शव कार के अंदर पड़ा मिला था। पुलिस जांच में पता चला था कि महिला कांस्टेबल दिल्ली के आउटर-नॉर्थ जिले में तैनात थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात उसके पति मनोज पर हत्या की आशंका व्यक्त की गई थी।
घटना के बाद से ही मनोज फरार था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गईं थी, लेकिन देर रात उसके खुद को गोली मारने की सूचना मिली। जांच में पता चला कि मनोज मंगलवार को ही मेरठ में अपने पैतृक गांव जमालपुर, थाना इंचौली आ गया था। पकड़े जाने के डर से यहां देर रात उसने गोली मारकर जान दे दी।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की लोधी कॉलोनी में हुई हत्या का मामला सुलझने के बजाए उलझता जा रहा है। कांस्टेबल की हत्या के बाद से फरार उसके आरोपी पति ने भी मेरठ में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले को पारिवारिक कलह से जोड़कर देख रही है। दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात मनोज ने कथित तौर पर अपनी कांस्टेबल पत्नी की गोली मारकर हत्या करने में बाद मंगलवार देर रात मेरठ में खुद को भी गोली मार ली। दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल ठाकुर ने मंगलवार देर रात इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्पेशल सेल में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में जमालपुर गांव में देर रात खुद को गोली मार ली। बता दें कि मंगलवार सुबह दिल्ली के लोधी कॉलोनी इलाके में एक महिला पुलिसकर्मी रेणु मलिक का शव कार के अंदर पड़ा मिला था। पुलिस जांच में पता चला था कि महिला कांस्टेबल दिल्ली के आउटर-नॉर्थ जिले में तैनात थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात उसके पति मनोज पर हत्या की आशंका व्यक्त की गई थी। घटना के बाद से ही मनोज फरार था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गईं थी, लेकिन देर रात उसके खुद को गोली मारने की सूचना मिली। जांच में पता चला कि मनोज मंगलवार को ही मेरठ में अपने पैतृक गांव जमालपुर, थाना इंचौली आ गया था। पकड़े जाने के डर से यहां देर रात उसने गोली मारकर जान दे दी।