पति ने नही करवाया कोरोना टेस्ट तो पत्नी ने कर दी पुलिस से शिकायत, हुआ गिरफ्तार

wife complained to police
पति ने नही करवाया कोरोना टेस्ट तो पत्नी ने कर दी पुलिस से शिकायत, हुआ गिरफ्तार

हरियाणा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. एक युवक ने सोचा भी नहीं होगा कि कोरोना टेस्ट न करवाना उसे इतना मंहगा पड़ जाएगा कि वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि उसकी पत्नी ने ही उसे जेल भिजवा दिया. दरअसल, पंजाब से हरियाणा लौटे एक युवक के कोरोना टेस्ट न करवाने पर उसकी ही पत्नी ने पुलिस से शिकायत की और उसे गिरफ्तार करवा दिया.

Husband Did Not Get Corona Test Then Wife Complained To Police Arrested :

ये मामला हरियाणा के हिसार का है. हिसार सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक, पंजाब से हरियाणा के हिसार लौटे युवक के खिलाफ पत्नी ने ही कोरोना वायरस टेस्ट नहीं कराने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने की शिकायत की थी जिसके बाद कई धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा कि उसका पति संदीप पंजाब के तलवंडी साबो से लौटा था. उसने अपने पति को सिविल अस्पताल में जाकर कोरोना वायरस की जांच कराने के लिए कहा था पर वह जांच नहीं करवा रहा था.

पत्नी को अपने पति पर कोरोना को लेकर कुछ संदेह था. साथ ही महिला का आरोप है कि जब उसने संदीप को कोरोना टेस्ट कराने के लिए बार-बार बोला तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में लॉकडाउन का उल्लघंन करने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी पति को अदालत में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया. हिसार सिविल लाइन थाने में धारा 188, 505, 506, 323, 506 और डिजास्टर मैनेजमेंट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया था. जांच अधिकारी ने बताया कि उसकी पत्नी को अपने पति पर कोरोना को लेकर कुछ शक था. इस मामले को लेकर पत्नी ने अस्पताल वालों से संपर्क किया था लेकिन आरोपी पति स्वास्थ्य कर्मचारी के आने की सूचना पाते ही घर से निकल कर भाग जाता था.

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी जसवन्त सिंह ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके बाद आरोपी संदीप के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था. जसवन्त सिंह ने आगे बताया कि महिला का पति पंजाब से आया था. उसने अपने पति का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा था लेकिन उसने नहीं करवाया. जिसके बाद शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था. इसी दौरान संदीप की अस्पताल में जांच करवाकर सैंपल लिए गए और बाद में उसे जेल भेज दिया गया.

हरियाणा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. एक युवक ने सोचा भी नहीं होगा कि कोरोना टेस्ट न करवाना उसे इतना मंहगा पड़ जाएगा कि वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि उसकी पत्नी ने ही उसे जेल भिजवा दिया. दरअसल, पंजाब से हरियाणा लौटे एक युवक के कोरोना टेस्ट न करवाने पर उसकी ही पत्नी ने पुलिस से शिकायत की और उसे गिरफ्तार करवा दिया. ये मामला हरियाणा के हिसार का है. हिसार सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक, पंजाब से हरियाणा के हिसार लौटे युवक के खिलाफ पत्नी ने ही कोरोना वायरस टेस्ट नहीं कराने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने की शिकायत की थी जिसके बाद कई धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा कि उसका पति संदीप पंजाब के तलवंडी साबो से लौटा था. उसने अपने पति को सिविल अस्पताल में जाकर कोरोना वायरस की जांच कराने के लिए कहा था पर वह जांच नहीं करवा रहा था. पत्नी को अपने पति पर कोरोना को लेकर कुछ संदेह था. साथ ही महिला का आरोप है कि जब उसने संदीप को कोरोना टेस्ट कराने के लिए बार-बार बोला तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में लॉकडाउन का उल्लघंन करने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति को अदालत में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया. हिसार सिविल लाइन थाने में धारा 188, 505, 506, 323, 506 और डिजास्टर मैनेजमेंट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया था. जांच अधिकारी ने बताया कि उसकी पत्नी को अपने पति पर कोरोना को लेकर कुछ शक था. इस मामले को लेकर पत्नी ने अस्पताल वालों से संपर्क किया था लेकिन आरोपी पति स्वास्थ्य कर्मचारी के आने की सूचना पाते ही घर से निकल कर भाग जाता था. इस मामले को लेकर थाना प्रभारी जसवन्त सिंह ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके बाद आरोपी संदीप के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था. जसवन्त सिंह ने आगे बताया कि महिला का पति पंजाब से आया था. उसने अपने पति का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा था लेकिन उसने नहीं करवाया. जिसके बाद शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था. इसी दौरान संदीप की अस्पताल में जांच करवाकर सैंपल लिए गए और बाद में उसे जेल भेज दिया गया.