Breaking: सिरफिरे पति ने पत्नी को मारी गोली, आरोपी फरार

b.jpeg

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में बीती रात पारिवारिक झगड़े के चलते एक सिरफिरे पति ने स्कूटी से जा रही अपनी पत्नी को गोली मार दी। गोली महिला की कनपटी को छेंदती हुई आर-पार निकल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालात गंभीर बतायी जा रही है। घायल महिला की मां ने अपने दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

Husband Fired On Wife In Lucknow :

ठाकुरगंज इंस्पेक्टर अंजनी पाण्डेय ने बताया कि चिनहट निवासी 28 वर्षीय सोनिया सिंधी ने दो साल पहले सरोजनीनगर निवासी मजहर नाम के एक युवक से दूसरी शादी की थी। सोनिया का अपने पहले पति से तलाक हो चुका है। सोनिया इवेंट मैनेजेंमेंट का काम करती है। दोनों पति-पत्नी सआदतगंज के जेटी चौकी स्थित एक फ्लैट में रह रहे हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात करीब दो बजे सोनिया अपने एक रिश्तेदार के घर से अपनी स्कूटी से अपने फ्लैट जा रही थी।

रास्ते में जेटी चौकी से कुछ मीटर दूरी पर पहले से घात लगाये बैठे मजहर ने सोनिया को गोली मार दी। गोली सोनिया की कनपटी पर लगी और आर-पार निकल गयी। गोली लगते ही स्कूटी सवार सोनिया खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मजहर मौके से फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग मदद के लिए जमा हो गये।

लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। महिला को गोली मारने की खबर मिलते ही ठाकुरगंज पुलिस के भी होश उड़ गये। मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने सबसे पहले घायल सोनिया को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने सोनिया की पहचान कर उसके परिवार वालों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर सोनिया के घर वाले भी ट्रामा सेंटर पहुंच गये।

इस मामले में सोनिया की मां अंजनी बीखानी ने दामाद मजहर के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट ठाकुरगंज थाने में दर्ज करायी है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि अभी तक की गयी छानबीन में इस बात का पता चला है कि आरोपी मजहर सरोजनीनगर इलाके का रहने वाला है और इंजीनियरिंग कर चुका है। पुलिस की टीम आरोपी मजहर की तलाश में लगी है।

दो दिन पहले हुआ था पति-पत्नी में झगड़ा
सोनिया की मां अंजली का कहना है कि सोनिया और मजहर की शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक चला। इसके बाद दोनों के बीच मन मुटाव हो गया। दो दिन पहले मजहर ने पत्नी सोनिया के साथ मारपीट की थी। इस बात की खबर पाकर सोनिया के मायके वाले उसके घर पहुंचे थे। वहां पर मजहर ने सोनिया के घरवालों से गाली-गलौच करते हुए उनको घर से भगा दिया था।

रिश्तेदार के घर रह रही थी सोनिया
दो दिन पहले मजहर से हुए झगड़े के बाद सोनिया ने पति का घर छोड़ दिया था। सोनिया तालकटोरा स्थित अपने एक रिश्तेदार सोनी वर्मा के घर रह रही थी। सोनिया के मायके वालों ने बताया कि दो दिन के बाद मंगलवार की देर रात सोनिया अपने घर जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। अचानक एक्जान स्कूल के पास मजहर ने उसको गोली मार दी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में बीती रात पारिवारिक झगड़े के चलते एक सिरफिरे पति ने स्कूटी से जा रही अपनी पत्नी को गोली मार दी। गोली महिला की कनपटी को छेंदती हुई आर-पार निकल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालात गंभीर बतायी जा रही है। घायल महिला की मां ने अपने दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।ठाकुरगंज इंस्पेक्टर अंजनी पाण्डेय ने बताया कि चिनहट निवासी 28 वर्षीय सोनिया सिंधी ने दो साल पहले सरोजनीनगर निवासी मजहर नाम के एक युवक से दूसरी शादी की थी। सोनिया का अपने पहले पति से तलाक हो चुका है। सोनिया इवेंट मैनेजेंमेंट का काम करती है। दोनों पति-पत्नी सआदतगंज के जेटी चौकी स्थित एक फ्लैट में रह रहे हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात करीब दो बजे सोनिया अपने एक रिश्तेदार के घर से अपनी स्कूटी से अपने फ्लैट जा रही थी।रास्ते में जेटी चौकी से कुछ मीटर दूरी पर पहले से घात लगाये बैठे मजहर ने सोनिया को गोली मार दी। गोली सोनिया की कनपटी पर लगी और आर-पार निकल गयी। गोली लगते ही स्कूटी सवार सोनिया खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मजहर मौके से फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग मदद के लिए जमा हो गये।लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। महिला को गोली मारने की खबर मिलते ही ठाकुरगंज पुलिस के भी होश उड़ गये। मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने सबसे पहले घायल सोनिया को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने सोनिया की पहचान कर उसके परिवार वालों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर सोनिया के घर वाले भी ट्रामा सेंटर पहुंच गये।इस मामले में सोनिया की मां अंजनी बीखानी ने दामाद मजहर के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट ठाकुरगंज थाने में दर्ज करायी है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि अभी तक की गयी छानबीन में इस बात का पता चला है कि आरोपी मजहर सरोजनीनगर इलाके का रहने वाला है और इंजीनियरिंग कर चुका है। पुलिस की टीम आरोपी मजहर की तलाश में लगी है।दो दिन पहले हुआ था पति-पत्नी में झगड़ा सोनिया की मां अंजली का कहना है कि सोनिया और मजहर की शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक चला। इसके बाद दोनों के बीच मन मुटाव हो गया। दो दिन पहले मजहर ने पत्नी सोनिया के साथ मारपीट की थी। इस बात की खबर पाकर सोनिया के मायके वाले उसके घर पहुंचे थे। वहां पर मजहर ने सोनिया के घरवालों से गाली-गलौच करते हुए उनको घर से भगा दिया था।रिश्तेदार के घर रह रही थी सोनिया दो दिन पहले मजहर से हुए झगड़े के बाद सोनिया ने पति का घर छोड़ दिया था। सोनिया तालकटोरा स्थित अपने एक रिश्तेदार सोनी वर्मा के घर रह रही थी। सोनिया के मायके वालों ने बताया कि दो दिन के बाद मंगलवार की देर रात सोनिया अपने घर जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। अचानक एक्जान स्कूल के पास मजहर ने उसको गोली मार दी।