बेगम ने बनाई ‘काली चाय’ शौहर ने कह डाला तलाक…तलाक…तलाक…

भोपाल। तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद भी इससे जुड़े मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें है। नया मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आया है जहां इससे जुड़ा एक अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला है। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो शौहर ने अपनी बेगम तो महज इस बात पर तीन तलाक कह घर से बेदखल कर दिया क्योकि उसने बिना दूध की काली चाय बनाई। जिसके बाद महिला ने स्थानीय पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगाई है।

बताया जा रहा है कि राजधानी भोपाल में रहने वाले एक युवक ने चाय बनाने की बात पर हुए विवाद के बाद बीवी को तीन बार तलाक बोल दिया। साथ ही शौहर ने उसे साथ में रखने से भी इनकार कर दिया, जिसके बाद मामला महिला पुलिस थाने जा पहुंचा।

{ यह भी पढ़ें:- एक जगह ऐसी भी जहां देह व्यापार करना है परंपरा }

काली चाय पर तलाक..!
युवक ने बीवी को महज इस बात पर तलाक दे दिया क्योंकि उसने काली चाय दे दी थी। बताया जा रहा है कि बीवी ने दूध के लिए पैसे मांगे थे, जिस पर शौहर ने उसे मायके से पैसे लाने को कहा था।

काउंसलिंग के जरिए नहीं सुलझा केस

मामले की नजाकत और परिवार ना टूटे ये देखते हुए पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने के पहले ऐसे केसों में काउंसलिंग के जरिए रिश्तों को जोड़ने वाली संस्था गौरवी वन स्टॉप क्राइसिस में जाने की सलाह दी। बताया जा रहा है कि काउंसलिंग संस्थान ने महिला के शौहर से बात की तो उसने गुस्से में आकर तीन तलाक देने की बात स्वीकार की। उसे सुप्रीम कोर्ट के आदेश की जानकारी नहीं थी। अब काजियात से मशवरा करने के बाद ही बीवी को रखेगा।

कानून के दायरे में होगा फैसला
स्थानीय मीडिया को दिए बयान में शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी का कहना है कि अब तक उनके पास इस तरह का कोई केस नहीं आया है। यदि काजियात में कोई मामला आएगा, तो कानून के दायरे में रहकर सवालों के जवाब के दिए जाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- योगी से बाबा रामदेव की मुलाकात, कई क्षेत्रों में निवेश पर चर्चा }

Loading...