1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दहेज के लिए पति ने पार की जुल्म की सारी हदें, पत्नी को पीटने के बाद किया ये काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

दहेज के लिए पति ने पार की जुल्म की सारी हदें, पत्नी को पीटने के बाद किया ये काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ये घटना रामपुर के मिलक क्षेत्र की है, जहां पर दहेज लोभी पति ने पत्नी के साथ जुल्म की सारी हदें पार कर दी। आरोपी विवाहित को पीटने के के साथ ही उसके निजी अंगों को भी क्षति पहुंचाई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Husband Has Crossed All Limits For Dowry Done This After Beating His Wife Will Be Shocked To Know

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ये घटना रामपुर के मिलक क्षेत्र की है, जहां पर दहेज लोभी पति ने पत्नी के साथ जुल्म की सारी हदें पार कर दी। आरोपी विवाहित को पीटने के के साथ ही उसके निजी अंगों को भी क्षति पहुंचाई।

पढ़ें :- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी लापरवाही, दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर में घुसा सीवर का पानी

आरोपी का क्रूर चेहरा सामने आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, एक युवती की शादी दो साल पूर्व क्षेात्र के ही एक गांव में हुई थी। दंपति की एक बेटी भी है।

आरोप है कि पति दहेज के लिए उसे परेशान करता था और शारीरिक एवं मानसिक रूप से यातनााएं भी देता था। विरोध करने पर बुरी तरह पीटता है। शनिवार को दहेज की मांग को लेकर आरोपी का अमानवीय चेहरा सामने आाया, जब उसने जुल्म की सारी हदों को पार कर दिया।

विरोध करने पर आरोपी ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर हत्या का प्रयास किया। पत्नी के अचेत होने पर आरोपी घर से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी विवाहित पर शक भी करता था, जिसके कारण उसने ये कदम उठाया है।

 

पढ़ें :- यूपी सरकार का कोरोना पर वार, लक्ष्य से छह दिन पहले लगा एक करोड़ लोगों को टीका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X