सुबह पति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी, देर रात पत्नी ने बच्ची संग लगाई फांसी

noida
पति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी, देर रात पत्नी ने बच्ची संग लगाई फांसी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बीते शुक्रवार नोएडा निवासी और दिल्ली की एक कंपनी में जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह दिल्ली में जेएनयू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर सदमे में आई पत्नी ने देर रात पांच वर्षीय बेटी के साथ अपने फ्लैट में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

Husband Killed Himself By Jumping In Front Of Train Late Night Wife Hanged With Child :

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भरत जे की आत्महत्या की खबर पीड़ित पत्नी को दी। इसके बाद गम में डूबी पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची। शाम साढ़े सात बजे वहां से नोएडा के सेक्टर 128 स्थित अपने घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने पांच साल की अपनी बेटी जयश्रीता के साथ पंखे से झूलकर खुदकुशी कर ली। एक्सप्रेस-वे थाना की पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सितंबर में काठमांडू से दिल्ली शिफ्ट हुआ था परिवार

पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के रहने वाले भरत जे. सुब्रह्मण्यन (33) सितंबर में काठमांडू से नोएडा शिफ्ट हुए थे। वे यहां सेक्टर-128 में जेपी पवेलियन कोर्ट में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनके साथ पत्नी शिवरंजनी (31), बेटी जयश्रीता (5) और भाई कार्तिक था। कार्तिक यहां कोचिंग कर रहा था। जबकि बेटी केजी में पढ़ती थी। भरत एक चाय कंपनी में मैनेजर थे।

पुलिस बोली- आत्महत्या की वजह साफ नहीं

थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी। वे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। भरत इससे पहले नेपाल में नौकरी कर रहे थे। आत्महत्या की स्पष्ट वजह सामने नही आ पाई है। जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बीते शुक्रवार नोएडा निवासी और दिल्ली की एक कंपनी में जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह दिल्ली में जेएनयू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर सदमे में आई पत्नी ने देर रात पांच वर्षीय बेटी के साथ अपने फ्लैट में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भरत जे की आत्महत्या की खबर पीड़ित पत्नी को दी। इसके बाद गम में डूबी पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची। शाम साढ़े सात बजे वहां से नोएडा के सेक्टर 128 स्थित अपने घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने पांच साल की अपनी बेटी जयश्रीता के साथ पंखे से झूलकर खुदकुशी कर ली। एक्सप्रेस-वे थाना की पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सितंबर में काठमांडू से दिल्ली शिफ्ट हुआ था परिवार पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के रहने वाले भरत जे. सुब्रह्मण्यन (33) सितंबर में काठमांडू से नोएडा शिफ्ट हुए थे। वे यहां सेक्टर-128 में जेपी पवेलियन कोर्ट में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनके साथ पत्नी शिवरंजनी (31), बेटी जयश्रीता (5) और भाई कार्तिक था। कार्तिक यहां कोचिंग कर रहा था। जबकि बेटी केजी में पढ़ती थी। भरत एक चाय कंपनी में मैनेजर थे। पुलिस बोली- आत्महत्या की वजह साफ नहीं थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी। वे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। भरत इससे पहले नेपाल में नौकरी कर रहे थे। आत्महत्या की स्पष्ट वजह सामने नही आ पाई है। जांच की जा रही है।