1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की ​हत्या, कैंची से किए कई वार

अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की ​हत्या, कैंची से किए कई वार

इंसान किस तरह हैवानियत कर सकता है इसका उदाहरण देखने को मिला दिल्ली के गोविंदपुरी क्षेत्र से। एक पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद सिलेंडर से उसका सिर कुचल दिया। आरोपी पति का नाम आसिफ जबकि उसकी पत्नी का नाम शाहीन खान है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंसान किस तरह हैवानियत कर सकता है इसका उदाहरण देखने को मिला दिल्ली के गोविंदपुरी(Govindpuri) क्षेत्र से। एक पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद सिलेंडर से उसका सिर कुचल दिया। आरोपी पति का नाम आसिफ जबकि उसकी पत्नी का नाम शाहीन खान है। बीवी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी खुद पुलिस थाने गया और हत्या की बात कबूली।

पढ़ें :- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की जमानत याचिका खारिज

तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहने वाले 26 साल के आसिफ खान(Aasif Khan) ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। उसके बयान को डीडी नंबर 14ए के तहत पीएस गोविंदपुरी में दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां 20 साल की एक महिला की लाश बेड पर मिली। हत्या का कारण महिला के सलमान नामक युवक के साथ विवाहेतर संबंध बताए जा रहे हैं। आरोपी द्वारा महिला के सिर पर वार करने के लिए इस्तेमाल किए गए कुकर और सिलेंडर को जब्त कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...