पत्नी के प्रेम प्रसंग को देख पति ने उठाया ऐसा कदम, गांव वाले भी हुए हैरान

पटना। एक पति भला अपनी बीवी को उसके प्रेमी को कैसे सौप देगा। यह तो बिलकुल फिल्मी टाइप लग रहा है न। भला ऐसा रियल लाइफ में कोई क्यों करेगा लेकिन ऐसा ही हुआ है बिहार में। यहां के वैशाली जिले के ऊचडीह गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी की प्रेमी के लिए दीवानगी देखते हुए उसकी शादी भरे समाज के सामने प्रेमी से करवा दी।

Husband Married Wife Wife Married :

यह सीन बिलकुल फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की तरह था जहां फिल्म में एश्वर्या राय के सलमान खान के लिए प्यार को देखकर फिल्म में उनके पति बने अजय देवगन खुद पत्नी को लेकर उसके प्रेमी से मिलवाने पहुंच जाते हैं और उनके प्यार को देखकर अपने आंसू छुपा लेते हैं कुछ ऐसा ही यहां भी हुआ।

जानकारी के अनुसार, मामला वैशाली जिले का है। हाजीपुर के ऊंचीडीह के रहने वाले अरुण और मधु की शादी दस साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे भी थे। शादी के दस साल बाद मधु को अपने मायके के पड़ोस में रह रहे श्रवण से प्यार हो गया। श्रवण मधु से मिलने उसके ससुराल आने लगा जिसके कारण उनके प्रेम प्रसंग का पता पति अरुण को चल गया। मधु के पति ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।

इस पर अरुण ने गांव वालों के सामने अपनी पत्नी मधु की शादी उसके प्रेमी श्रवण से करवा दी। मंदिर में शादी करवाने के बाद उसने कोर्ट मैरिज भी करवाई। अरुण ने पत्नी की मर्जी के अनुसार दो बेटियों को भी प्रेमी के साथ जाने की रजामंदी दे दी। रहिमापुर गांव के मुखिया नागेंद्र सिंह ने बताया कि यह शादी हम सब के सामने रजामंदी से करवाई गई है।

पटना। एक पति भला अपनी बीवी को उसके प्रेमी को कैसे सौप देगा। यह तो बिलकुल फिल्मी टाइप लग रहा है न। भला ऐसा रियल लाइफ में कोई क्यों करेगा लेकिन ऐसा ही हुआ है बिहार में। यहां के वैशाली जिले के ऊचडीह गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी की प्रेमी के लिए दीवानगी देखते हुए उसकी शादी भरे समाज के सामने प्रेमी से करवा दी। यह सीन बिलकुल फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की तरह था जहां फिल्म में एश्वर्या राय के सलमान खान के लिए प्यार को देखकर फिल्म में उनके पति बने अजय देवगन खुद पत्नी को लेकर उसके प्रेमी से मिलवाने पहुंच जाते हैं और उनके प्यार को देखकर अपने आंसू छुपा लेते हैं कुछ ऐसा ही यहां भी हुआ। जानकारी के अनुसार, मामला वैशाली जिले का है। हाजीपुर के ऊंचीडीह के रहने वाले अरुण और मधु की शादी दस साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे भी थे। शादी के दस साल बाद मधु को अपने मायके के पड़ोस में रह रहे श्रवण से प्यार हो गया। श्रवण मधु से मिलने उसके ससुराल आने लगा जिसके कारण उनके प्रेम प्रसंग का पता पति अरुण को चल गया। मधु के पति ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। इस पर अरुण ने गांव वालों के सामने अपनी पत्नी मधु की शादी उसके प्रेमी श्रवण से करवा दी। मंदिर में शादी करवाने के बाद उसने कोर्ट मैरिज भी करवाई। अरुण ने पत्नी की मर्जी के अनुसार दो बेटियों को भी प्रेमी के साथ जाने की रजामंदी दे दी। रहिमापुर गांव के मुखिया नागेंद्र सिंह ने बताया कि यह शादी हम सब के सामने रजामंदी से करवाई गई है।