1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. टीवी एक्ट्रेस की पति ने जमकर की पिटाई, फिर बनाया धर्म परिवर्तन के लिए दबाव

टीवी एक्ट्रेस की पति ने जमकर की पिटाई, फिर बनाया धर्म परिवर्तन के लिए दबाव

Husband Of Tv Actress Beaten Fiercely Again Pressures For Conversion

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस प्रिटी तलरेजा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। हाल ही में उन्होंने अपने पति अभिजीत पेटकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। बताया जा रहा है प्रिटी ने जो शिकायत लिखवाई है उसमे उन्होंने बताया है कि उनका पति उनके साथ मारपीट करता है। इसके अलावा वह धर्मांतरण, शारीरिक और मानसिक शोषण भी करता है।

पढ़ें :- क्या खत्म हो गया सनी लियोन का करियर, क्यों नहीं आना चाहतीं भारत ...

आपको बता दें, प्रिटी ने सोशल मीडिया पर भी घरेलू हिंसा और मारपीट का जिक्र किया हैं। प्रिटी ने यह आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले भी पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा।

अब उन्होंने अपनी पोस्ट पर सीएम उद्धव ठाकरे, पीएमओ को टैग किया है और अपने साथ होने वाली वारदातों के बारे में बताया है। खबरों के अनुसार अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

चेहरे पर मारपीट के निशान

आप देख सकते हैं प्रिटी तलरेजा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें हैं, जिसमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने इस मामले पर कई बातें भी लिखी हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रिटी ने अभिजीत पेटकर नाम के जिम ओनर से 3 साल पहले शादी की थी।

फिलहाल अपनी पोस्ट में प्रिटी ने बताया है कि, ‘उनका पति अभिजीत मुस्लिम है और दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया गया, अब अभिजीत, प्रिटी से धर्म बदलने की बात कहकर लगातार मारपीट कर रहा है।’

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि, ‘मेरा पति लीगल डॉक्यूमेंट्स में अपना नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह मुझे 3 साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। क्या बेहतर भविष्य के लिए किसी से प्यार करना या उस पर भरोसा करना गलती है।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...