पत्नी को पीजी में ले जाकर दी खौफनाक सजा, अब जेल में गुजरेगी जिंदगी

wife murder
पत्नी को पीजी में ले जाकर पति ने दी ये सजा, अब जेल में गुजरेगी जिंदगी

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे। इसी के चलते पति ने उसकी हत्या कर दी।

Husband Punished By Taking Wife To Pg Now Life Will Be Spent In Jail :

प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक थाना सेक्टर-39 ने बताया कि मंगलवार की रात छलेरा गांव के एक पीजी में महिला की रस्सी से गला घोंटकर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतका दीप्ति सरकार (24 वर्ष) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गांव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी उत्तम दास को हिरासत में ले लिया है। उत्तम दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि दीप्ति के एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी।

आरोपी ने बताया कि बीती रात को ही वह दीप्ति को उसके प्रेमी के घर से वापस लेकर आया और छलेरा गांव स्थित एक पीजी में रुक गया। यहां किसी बात को लेकर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया, जिससे गुस्से में आकर उसने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर-39 में अपने दामाद उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे। इसी के चलते पति ने उसकी हत्या कर दी। प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक थाना सेक्टर-39 ने बताया कि मंगलवार की रात छलेरा गांव के एक पीजी में महिला की रस्सी से गला घोंटकर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतका दीप्ति सरकार (24 वर्ष) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गांव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी उत्तम दास को हिरासत में ले लिया है। उत्तम दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि दीप्ति के एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी। आरोपी ने बताया कि बीती रात को ही वह दीप्ति को उसके प्रेमी के घर से वापस लेकर आया और छलेरा गांव स्थित एक पीजी में रुक गया। यहां किसी बात को लेकर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया, जिससे गुस्से में आकर उसने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर-39 में अपने दामाद उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।