भाजपा कार्यालय में पूर्व मेयर को पति ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

BJP office
भाजपा कार्यालय में पूर्व मेयर को पति ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

नई दिल्ली। एक तरफ भाजपा पार्टी का ही नारा है ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ वहीं दूसरी तरफ भाजपा कार्यालय में ही महिलाएं दौड़ाकर पीटी जा रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं दिल्ली भाजपा कार्यालय की जहां पार्टी मीटिंग के दौरान एक भाजपा महिला नेता के पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बता दें कि महिला का पति भी भाजपा में जिला अध्यक्ष है जिसे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जानकारी होते ही पद से हटा दिया।

Husband Ran And Beaten Up Former Mayor In Bjp Office :

बताया गया कि दिल्ली भाजपा की महिला नेता सरिता चौधरी पूर्व मेयर हैं और उनके पति आजाद सिंह जिला अध्यक्ष हैं। दोनो में रिश्ते खराब हैं और कोर्ट में तलाक को लेकर केश भी चल रहा है। गुरूवार को पार्टी कार्यालय में के्न्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के साथ मीटिंग थी। सरिता और आजद भी मीटिंग मे मौजूद थे। बताया गया कि मीटिंग के बाद दोनो में विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट का विवाद हुआ जिसके बाद आजाद ने सरिता को पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान पति ने पत्नी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा और दोेनो में जमकर गाली गलौज् हुआ। किसी कार्यकर्ता ने यह घटना अपने मोबाईल मे कैद कर ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं महिला नेता ने पुलिस को सूचना दे दी। पार्टी सूत्रों की माने तो महरौली क्षेत्र से विधानसभा की टिकट के लिए दोनो ने दावा ठोका है, इसी को लेकर दोनो में झगड़ा हुआ।

नई दिल्ली। एक तरफ भाजपा पार्टी का ही नारा है 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' वहीं दूसरी तरफ भाजपा कार्यालय में ही महिलाएं दौड़ाकर पीटी जा रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं दिल्ली भाजपा कार्यालय की जहां पार्टी मीटिंग के दौरान एक भाजपा महिला नेता के पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बता दें कि महिला का पति भी भाजपा में जिला अध्यक्ष है जिसे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जानकारी होते ही पद से हटा दिया। बताया गया कि दिल्ली भाजपा की महिला नेता सरिता चौधरी पूर्व मेयर हैं और उनके पति आजाद सिंह जिला अध्यक्ष हैं। दोनो में रिश्ते खराब हैं और कोर्ट में तलाक को लेकर केश भी चल रहा है। गुरूवार को पार्टी कार्यालय में के्न्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के साथ मीटिंग थी। सरिता और आजद भी मीटिंग मे मौजूद थे। बताया गया कि मीटिंग के बाद दोनो में विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट का विवाद हुआ जिसके बाद आजाद ने सरिता को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पति ने पत्नी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा और दोेनो में जमकर गाली गलौज् हुआ। किसी कार्यकर्ता ने यह घटना अपने मोबाईल मे कैद कर ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं महिला नेता ने पुलिस को सूचना दे दी। पार्टी सूत्रों की माने तो महरौली क्षेत्र से विधानसभा की टिकट के लिए दोनो ने दावा ठोका है, इसी को लेकर दोनो में झगड़ा हुआ।