1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शादी के एक महीने बाद थाने पहुंचा पति, बोला – मुझे मेरी लुटेरी बीवी से बचाओ

शादी के एक महीने बाद थाने पहुंचा पति, बोला – मुझे मेरी लुटेरी बीवी से बचाओ

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पति ने अपनी ही पत्नी को एक लुटेरी दुल्हन बताया। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी पर रंगदारी मांगने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Husband Reached The Police Station After A Month Of Marriage Said Save Me From My Robber Wife

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पति ने अपनी ही पत्नी को एक लुटेरी दुल्हन बताया। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी पर रंगदारी मांगने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। शख्य ने कहा कि वह उससे पहले चार और लोगों से शादी कर चुकी है। वह उसका पांचवां पति है और अब वह उसको धमकाकर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांग रही है।

पढ़ें :- अमित शाह ने ​कहा, दीदी के घर के दायरे में हुई है रेप की घटना क्या ऐसे ही होती है महिला सुरक्षा

यह मामला बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा का है। यहां रहने वाला पीड़ित अंकित शनिवार को एसएसपी ऑफिस में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा। पीड़ित ने पुलिस अधिकारी को शिकायती पत्र देकर पत्नी से बचाने की गुहार लगाई। जांच कर कार्रवाई के लिए यह मामला थाना बारादरी पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित पति अंकित ने मीडिया को बताया कि उसकी पत्नी अपने परिवार की मदद से शादी करके ठगी करने का गिरोह चलाती है। उसका काम है लोगों से शादी करना और रंगदारी से रुपए ऐंठना। अब तक वह उस समेत पांच शादी कर चुकी है। अंकित का कहना है कि उसकी पत्नी और उसके मायके वाले उससे पांच लाख रुपए रंगदारी की मांग कर हैं।

उसने जब देने से इन्कार किया तो वे सब झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि पत्नी कहती है कि पांच लाख दे दो तो तुम्हें छुटकारा दे दूंगी। अंकित का आरोप है कि उसकी पत्नी और उनके मायके वाले उसके साथ कई बार मारपीट भी कर चुके हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X