1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पति ने वीमेन सेल में लगाई गुहार मेरी पत्नी से तलाक दिलवाइये, कई दिनों तक ना नहाने को बताई प्रमुख वजह

पति ने वीमेन सेल में लगाई गुहार मेरी पत्नी से तलाक दिलवाइये, कई दिनों तक ना नहाने को बताई प्रमुख वजह

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक दिलवाने की अपील की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़(Aligarh) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक दिलवाने की अपील की है। उसने कोर्ट को इसकी प्रमुख वजह बताते हुए कहा है कि उसकी पत्नी(Wife) कई कई दिनों तक नहाती नहीं है और उसके शरीर से बदबू आता है।

पढ़ें :- प्रेमिका के साथ घर में मना रहा था रंगरेलियां, अचानक मायके से ससुराल पहुंची पत्नी ने की धुनाई

एक मुस्लिम दंपति अजीबोगरीब वजह से तलाक के मुहाने पर पहुंच गया है। मामला वीमन (Women) प्रोटेक्‍शन सेल तक जा पहुंचा है। दोनों को जोड़े रखने और उनकी शादी बचाने के मकसद से काउंसलिंग कराई जा रही है। पति ने काउंसलर(Counsler) से कहा,’मैडम मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, मैं इसके साथ नहीं रह सकता।

प्‍लीज (please) मुझे तलाक दिला दीजिए। मामला अलीगढ़ के चंडौस इलाके का है। बताया जा रहा है कि दो साल पहले चंडौस के लड़के का निकाह क्‍वार्सी की लड़की से हुआ था। शादी के बाद शुरू-शुरू में सब ठीक चला लेकिन फिर दंप‍ती में मनमुटाव और झगड़ा शुरू हो गया। दोनों से उनका एक बेटा (Son) भी है। उधर, पत्‍नी की ओर से आरोप लगाया गया है कि बेबुनियाद बातों के आधार पर उसे परेशान किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...