1. हिन्दी समाचार
  2. प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

By बलराम सिंह 
Updated Date

Husband Stabbed To Death With Lover

दिल्ली। दिल्ली के समयपुर बादली में कलियुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि हत्या के समय मृतक अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ सो रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- रेमडेसिविर इंजेक्शन के निर्यात पर केंद्र सरकार ने लगाई रोक

पुलिस के मुताबिक पेशे से ड्राइवर सोनू 24 वर्ष दिल्ली के समयपुर बादली गांव में रहता था। उसकी शादी तीन साल पहले हिमानी नामक युवती से हुई थी और उसका डेढ़ साल का बेटा भी है। रविवार की रात सोनू खाना खाकर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पहली मंजिल पर बने कमरे में सोने गया था। सुबह हिमानी ने देखा कि पति अचेत पड़ा हुआ है तो उसने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सोनू के पिता माधो सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

शुरुआती पूछताछ में हिमानी पुलिस को बरगलाती रही और सोनू की मौत सामान्य बताती रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनू की हत्या गला घोंटकर किए जाने की बात सामने आई। शक के आधार पर पुलिस ने हिमानी के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। सीडीआर से पता चला कि हिमानी एक नंबर पर लगातार फोन करती थी। वारदात वाली रात भी उसने इस नंबर पर फोन किया था। जांच में यह नंबर पड़ोस में रहने वाले युवक सागर का निकला। पुलिस ने हिमानी और सागर से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात का सच बता दिया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात की रात हिमानी ने सोनू को खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर खिला दी। इसके बाद घर का दरवाजा खोलकर प्रेमी सागर को घर में बुलाया। सो रहे सोनू की दोनों ने रस्सी से गला घोटकर की हत्या कर दी।

पढ़ें :- बसपा और सपा सरकार में हुए घोटालों में शामिल ब्यूरोक्रेटस जांच एजेंसियों की रडार पर, जल्द कसेगा शिकंजा!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...