1. हिन्दी समाचार
  2. हर रोज अपनी पत्नी की थकावट से दुखी था पति, बेडरूम में लगवाया CCTV कैमरा, दिखा हैरान कर देने वाला सच

हर रोज अपनी पत्नी की थकावट से दुखी था पति, बेडरूम में लगवाया CCTV कैमरा, दिखा हैरान कर देने वाला सच

Husband Was Saddened By His Wifes Weariness Everyday Installed Cctv Camera In Bedroom Showing The Shocking Truth

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वॉशिंगटन: अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहने वाला पति हर रोज अपनी पत्नी की थकावट से दुखी था. पति परेशान था कि आखिर उसकी सुबह उठते ही थकी-थकी सी क्यों लगती है. पत्नी का कहना है कि उसकी पत्नी को सुबह साढ़े छ बजे उठना पढ़ता है. थकावट की वजह से उसे सुबह-सुबह ब्रश करने से लेकर फ्रेश होना मुश्किल हो जाता था. पत्नी की समस्या से पति को कुछ शक होने लगा था. जिसके बाद उसने अपने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगाने का प्लान बनाया. उसके बाद कैमरे में जो दिखा उसे देख पति के पसीने छूट गये.

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

पति को अपनी इस पत्नी की वीडियो को लोगों के सामने लाना ही पड़ा. दूसरे दिन जब पति ऑफिस से घर लौटा तो उसने कैमरे में देखा कि उसकी पत्नी रातभर अपने बच्चों को सुलाने के लिए सो नहीं पाती है. बच्चों की वजह से उसकी पत्नी नींद नहीं पूरी हो पाती है और वो सुबह में थकी-थकी सी लगती थी.

दरअसल पति ट्रैवलिंग जॉब करता है जिसकी वजह से उसे बाहर ही रहना पड़ता है और पत्नी को अकेले तीनों बच्चों की देखभाल करनी पड़ती है, साथ ही घर के सारे काम भी अकेले ही करती है. तीनों बच्चे बहुत ज्यादा छोटे जो रात-रातभर जागते रहते हैं और इधर से उधर भागते रहते हैं जिसकी वजह से पत्नी की नींद नहीं हो पाती. पत्नी की ये वीडियो देखकर पति को भी उस पर तरस आ गया और उसने जाहिर किया कि एक पुरुष के बाहर काम करने के बराबर महिलाओं को घर में काम करना पड़ता है.

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...