पति देख रहा था एडल्ट फिल्म, वीडियो में पत्नी को गैर मर्द के साथ देख उड़े होश

boy
पति देख रहा था एडल्ट फिल्म, वीडियो में पत्नी को गैर मर्द के साथ देख उड़े होश

नई दिल्ली। एक महिला को अपने पति को पॉर्न फिल्म दिखाना उस समय भारी पड़ गया जब पॉर्न में महिला का ही वीडियो चलने लगा। वीडियो में महिला किसी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती दिखाई दी। वह उसकी पत्नी थी। इसके बाद पति ने उस महिला को छोड़ दिया। महिला पेशे से डॉक्टर है। पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों बेंगलुरु में रहते हैं।

Husband Was Watching An Adult Film In The Video The Wife Was Blown Away Watching Non Masculine :

कोलकाता की महिला ने 2018 में उत्तर प्रदेश के 22 वर्षीय इंजीनियर से मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए शादी की थी। शादी के बाद दोनों बेंगलुरु में रह रहे थे। शादी से पहले महिला ने पति को बताया था कि वह पहले एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी।

सब कुछ सही जा रहा था, फिर महिला ने पति को पोर्न वीडियो देखने और वैसे ही करने का दबाव डालने लगी। पति ने पत्नी की खुशी के लिए वैसा करना स्वीकार कर लिया। पति को झटका तब लगा जब पत्नी के मोबाइल में एक वीडियो दिखा जिसमें वह किसी और आदमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी।

पत्नी ने स्थिति को बिगड़ने से बचाने की कोशिश की और कहा कि यह वही शख्स है जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थी। इस वीडियो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल करता है, इसीलिए अपनी सिक्योरिटी के लिए उसने यह वीडियो अपने पास रखा है। उसने स्वीकार किया कि शादी से पहले उसके बहुत सारे रिश्ते थे लेकिन वीडियो इंटरनेट पर कैसे आया, इसके बारे में वह नहीं बता पाई।

इसके बाद पति ने अलग रहना शुरू कर दिया। परिहार फैमिली काउंसिलिंग एजेंसी की काउंसिलर बीएस सरस्वती ने पति और पत्नी को आमने सामने बिठाया। सरस्वती का कहना है कि पति तलाक चाहता है जबकि पत्नी अपनी शादी को बचाना चाहती है।

नई दिल्ली। एक महिला को अपने पति को पॉर्न फिल्म दिखाना उस समय भारी पड़ गया जब पॉर्न में महिला का ही वीडियो चलने लगा। वीडियो में महिला किसी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती दिखाई दी। वह उसकी पत्नी थी। इसके बाद पति ने उस महिला को छोड़ दिया। महिला पेशे से डॉक्टर है। पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों बेंगलुरु में रहते हैं। कोलकाता की महिला ने 2018 में उत्तर प्रदेश के 22 वर्षीय इंजीनियर से मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए शादी की थी। शादी के बाद दोनों बेंगलुरु में रह रहे थे। शादी से पहले महिला ने पति को बताया था कि वह पहले एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। सब कुछ सही जा रहा था, फिर महिला ने पति को पोर्न वीडियो देखने और वैसे ही करने का दबाव डालने लगी। पति ने पत्नी की खुशी के लिए वैसा करना स्वीकार कर लिया। पति को झटका तब लगा जब पत्नी के मोबाइल में एक वीडियो दिखा जिसमें वह किसी और आदमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। पत्नी ने स्थिति को बिगड़ने से बचाने की कोशिश की और कहा कि यह वही शख्स है जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थी। इस वीडियो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल करता है, इसीलिए अपनी सिक्योरिटी के लिए उसने यह वीडियो अपने पास रखा है। उसने स्वीकार किया कि शादी से पहले उसके बहुत सारे रिश्ते थे लेकिन वीडियो इंटरनेट पर कैसे आया, इसके बारे में वह नहीं बता पाई। इसके बाद पति ने अलग रहना शुरू कर दिया। परिहार फैमिली काउंसिलिंग एजेंसी की काउंसिलर बीएस सरस्वती ने पति और पत्नी को आमने सामने बिठाया। सरस्वती का कहना है कि पति तलाक चाहता है जबकि पत्नी अपनी शादी को बचाना चाहती है।