पति ने मांगी दवा तो पत्नी ने हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां नरेला में आपसी विवाद में एक पत्नी ने अपने पति की हथौड़े से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी महिला घर के बाहर हो रहे शादी समारोह को देखती रही। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।




पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बाहरी दिल्ली के नरेला के सेक्टर-A5 पत्नी हंसी और पति कमल के बीच दवा को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। देखते ही देखते पत्नी ने पति की हथौड़े पे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के वक्त छोटे-छोटे तीन मासूम बच्चे कमरे में ही मौजूद थे। इसके बाद आरोपी पत्नी घर के सामने ही शादी समारोह को देखने लगी। लोगों ने उसके चेहरे पर खून देखा तो दंग रह गए।




पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला ने बताया उसका पति शराब पीकर आया था। दवा को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस के मुताबिक, मृतक कमल जूता फैक्ट्री में काम करता था। उसके परिवार में पत्नी हंसी और तीन बच्चे थे। आरोपी महिला ने बताया है कि दवा को लेकर उसके और शराबी पति के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। इससे वह गुस्से में थी।

पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिसिया जांच जारी है।