1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हैदराबाद निकाय चुनाव: रोड शो से पहले अमित शाह ने की भाग्य लक्ष्मी मंदिर में पूजा

हैदराबाद निकाय चुनाव: रोड शो से पहले अमित शाह ने की भाग्य लक्ष्मी मंदिर में पूजा

Hyderabad Civic Elections Amit Shah Worshiped In Bhagya Laxmi Temple Before Road Show

By शिव मौर्या 
Updated Date

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी हैदराबाद निकाय चुनाव को लेकर कई दिग्गजों को उतारा दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई लोग यहां का दौरा कर चुके हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को वहां पर रैली की। इस दौरान वहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं के अंदर उत्साह देखने को मिला। वहीं, अब अमित शाह हैदराबाद पहुंचे हैं।

पढ़ें :- इस दिन पश्चिम बंगाल मे BJP निकलेगी रथयात्रा, लोगों को दिया जाएगा ये संदेश

वह सिकंदराबाद में रोड शो करेंगे। इससे पहले उन्होंने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। अमित शाह ने हैदराबाद में आज मीडिया को भी संबोधित करेंगे। हैदराबाद में नामपल्ली स्थित बीजेपी के राज्य कार्यालय में 3 बजे वह डॉ. श्यामप्रसाद मुखर्जी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि, हैदराबाद निकाय चुनाव राष्ट्रीय राजनीति का केंद्र बन गया है।

इस पर देश भर की निगाहें हैं। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव को 2023 के तेलंगाना विधानसभा चुनाव का लिटमस टेस्ट भी माना जा रहा है। लिहाजा बीजेपी इस चुनाव को हैदराबाद में अपनी मौजूदगी कायम करने और तेलंगाना में सियासी आधार बढ़ाने के मौके के तौर पर देख रही है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है।

 

पढ़ें :- योगी सरकार में एके शर्मा का चलेगा सिक्का, एमएलसी के बाद बन सकते हैं डिप्टी सीएम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...