1. हिन्दी समाचार
  2. हैदराबाद एनकाउंटर : निर्भया की मां बोलीं-पुलिस ने पेश की नजीर, उन पर नहीं होनी चाहिए कोई कार्रवाई

हैदराबाद एनकाउंटर : निर्भया की मां बोलीं-पुलिस ने पेश की नजीर, उन पर नहीं होनी चाहिए कोई कार्रवाई

Hyderabad Encounter Nirbhayas Mother Spoke Police Presented Nazir No Action Should Be Taken Against Them

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों के एनकाउंटर के बाद लोग पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सभी लोग अपने—अपने तरीके से इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस बीच निर्भया की मां और पिता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पहली प्रतिक्रिया यही है कि हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर कर नजीर पेश की है। कम से कम अब हैदराबाद केस के पीड़ित परिवार को अब रोज-रोज आरोपियों का चेहरा तो नहीं देखना पड़ेगा।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

एनकाउंटर की घटना के बाद उन्होंने सरकार से अपील की है कि पुलिस के खिलाफ कोई कार्रवाई न करें उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। निर्भया के दोषियों को अब तक फांसी न मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि अब यह सरकार पर सवाल उठता है कि आखिर कब निर्भया के दोषियों को फांसी मिलेगी। उन्होंने कहा कि मैं दिखती हूं जिंदा लेकिन रोज मुझपर क्या बीत रही है ये कोई समझ नहीं सकता।

उन्होंने दोषियों को फांसी मिलने की बात पर कहा कि मैं अकेले निर्भया के दोषियों को सजा मिलने की बात नहीं कर रही बल्कि देश में जितने भी दुष्कर्म के दोषी हैं उन्हें तुरंत सजा मिलनी चाहिए। वहीं, निर्भया के पिता ने कहा कि ऐसे लोगों का एनकाउंटर नहीं जबकि उन्हें जितनी जल्दी हो सके उन्हें खत्म कर देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मेरी बस ये तमन्ना है कि निर्भया के दोषियों को फांसी दी जानी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हैदराबाद परिवार को न्याय मिला है क्योंकि अब उन्हें आरोपियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या एनकाउंटर करके पुलिस ने सही किया तो वह बोले कि, जो आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे, अगर वह भाग जाते तो उन पर अंगुली उठती, पुलिस ने उस स्थिति को देखते हुए जो किया वो अच्छा किया है।

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...