1. हिन्दी समाचार
  2. हैदराबाद हैवानियत: घटना से आक्रोशित अनुपम खेर ने कहा-दरिंदो को उल्टा लटका कर मार देनी चाहिए गोली

हैदराबाद हैवानियत: घटना से आक्रोशित अनुपम खेर ने कहा-दरिंदो को उल्टा लटका कर मार देनी चाहिए गोली

Hyderabad Gang Rape Anupam Kher Outraged By The Incident Said The Accused Should Be Hanged Upside Down And Shot

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में 27 साल की लेडी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है, दिल्ली से लेकर तेलंगाना तक विरोध में कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं। लोग बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं और आरोपियों को फांसी देने, जला देने, काट देने जैसी मांग कर रहे हैं। वहीं इस घटना से नाराज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भारत के गृहमंत्री से गुहार लगाई है कि पकड़े गये आरोपियों को उल्टा लटका कर गोली मार देनी चाहिए। उन्होने शाह से कड़ा कानून बनाने की मांग की है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

 

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

तेलंगाना की इस घटना ने एकबार फिर निर्भया कांड की याद दिला दी है और पूरे देश को हिला कर रख दिया। अनुपम खेर ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से दुष्कर्म करने वालों के लिए मौत की सजा दिए जाने का कानून लाने की भी मांग की है। उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि लेडी डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वालों को बीच चौराहे पर उल्टा लटका कर सीधा गोली मार देनी चाहिए। उन्होने अमित शाह से कहा कि गृह मंत्री के रूप में आपने काफ़ी साहसिक निर्णयात्मक निर्णय लिए है। बलात्कारियों को तुरंत मौत की सजा हो जानी चाहिए!! बस ऐसा एक क़ानून पास करवा दीजिए।

जिस तरह से पुलिस ने अभी तक घटना का खुलासा किया है उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि आरोपियों ने साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया है। निर्भया कांड में भी इसी तरह से रात में लिफ्ट देने के बहाने बस ​में बिठाकर ​दरिंदगी को अंजाम दिया गया था। ठीक उसी तरह इस घटना में भी आरोपियों ने अकेली लड़की को मदद का दिलाशा देकर बन्धक बना लिया और उसके साथ हैवानियत की। यही नही आरोपियों ने उसे जिंदा जलाकर एक सूनसान जगह पर फेंक दिया। इस घटना ने एकबार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...