1. हिन्दी समाचार
  2. हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: आरोपी मो आरिफ ने लेडी डॉक्टर का बन्द कर दिया था मुंह, नही लगा पायी गुहार

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: आरोपी मो आरिफ ने लेडी डॉक्टर का बन्द कर दिया था मुंह, नही लगा पायी गुहार

Hyderabad Gang Rape Murder Accused Mo Arif Had Stopped The Lady Doctors Mouth Could Not Get A Request

हैदरबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत व उसकी हत्या कर जला देने के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। पकड़े गये आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि जिस वक्त दरिंदे लेडी डॉक्टर के साथ हैवानियत कर रहे थे तो उसने शोर मचाने का प्रयास​ किया। शोर मचाते ही एक आरोपी ने डॉक्टर का मुह दबा दिया जिसकी वजह से वह मदद की गुहार भी न लगा सकी।

पढ़ें :- भारत में गज़ब फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Honor V40 5G, जानिए कीमत

पुलिस द्वारा की गई शुरूवाती जांच में पता चला है कि आरोपी मोहम्‍मद आरिफ ने हैवानियत के दौरान पीड़‍िता का मुंह दबा रखा था ताकि वह मदद के लिए किसी को बुला न सकें। बताया जा रहा है कि मुह बंद होने की वजह से ही वह सांस नहीं ले पायी और इसी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने ही साजिश के तहत स्‍कूटी से हवा न‍िकाल दी थी ताकि वे महिला डॉक्‍टर को बन्धक बनाकर घटना को अंजाम दे सकें।

तेलंगाना पुलिस ने इस मामले में शव मिलते ही छानबीन शुरू कर दी थी और कल ही गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक डॉक्टर के साथ घटना गुरूवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच हुई थी। पुलिस का यह भी कहना है कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लेडी डॉक्‍टर के शव को एक ट्रक पर लाद लिया था और इस दौरान हाइवे पर एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल भी खरीदा।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने सुनसान जगह पाकर डॉक्‍टर के शव को फेंक दिया और पेट्रोल छिड़कर उसमें आग लगा दी। हैदराबाद पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था जिसकी मदद से पुलिस आरोपियों तक पंहुच सकी। साइबराबाद के पुलिस कमिश्‍नर वीसी सज्‍जनर का कहना है कि पूरी साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है, इस घटना में पकड़े गये चारों आरोपी शामिल थे।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने देखा था कि महिला डॉक्टर स्कूटी टोल प्लाजा के पास खड़ी करके चली गयी थी, रात 9 बजे के आसपास लेने आयी तो एक टायर मे हवा नही थी। इसी बीच आरोपी मोहम्‍मद आरिफ उनके पास मदद देने के बहाने गया। उसका एक हेल्‍पर शिवा स्‍कूटी को ठीक कराने के बहाने कुछ दूर ले गया। इसके बाद दो और लोग आ गये और लेडी डॉक्टर को जबरन एक खाली प्‍लॉट में ले गए और उनके साथ गैंगरेप किया। स्‍कूटी दूर खड़ी करने के बाद श‍िवा भी लौट आया और उसने भी महिला डॉक्‍टर के साथ रेप किया।

पढ़ें :- नसबंदी शिविर का आयोजन, ऑपरेशन के बाद खुले आसमान के नीचे महिलाओं को लेटाया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...