1. हिन्दी समाचार
  2. हैदराबाद गैंगरेप कांड: पीड़िता के पिता बोले- अब बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति

हैदराबाद गैंगरेप कांड: पीड़िता के पिता बोले- अब बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति

Hyderabad Gang Rape Victims Father Said Now Daughters Soul Will Get Peace

By बलराम सिंह 
Updated Date

हैदराबाद। हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसकी निर्मम हत्या के चार आरोपियों को शुक्रवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। इसे लेकर पीड़िता के पिता ने सरकार और पुलिस को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि अब बेटी की आत्मा को शांति मिल जाएगी। हैदराबाद की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश था। लोग आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे थे।

पढ़ें :- ओ तेरी!! इस लड़की के बाल हैं इतने लंबे कि अपने बालों से लेती है रस्सी का काम, video ने उड़ाए सबके होश

पशु चिकित्सक के पिता ने पुलिस मुठभेड़ में मारे गए चारों आरोपियों पर कहा कि मेरी बेटी की मौत को दस दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।पीड़िता की बहन ने कहा कि आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है। मैं यह सुनकर बहुत खुश हूं। यह एक उदाहरण है, रिकॉर्ड समय में इंसाफ मिल गया है। मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं जो इस मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे।

बता दें कि 27 नवंबर को आरोपी मदद के बहाने पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां उन्होंने पहले उसके साथ हैवानियत की फिर हत्या के बाद शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल था। दिल्ली के निर्भया कांड की याद दिलाने वाली इस घटना के आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग हो रही थी। एक आरोपी केशवुलू की मां ने कहा था कि जैसा आरोपियों ने पीड़िता के साथ किया, उन्हें भी उसी तरह जला दिया जाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...