1. हिन्दी समाचार
  2. गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की खुशी

गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की खुशी

Hyderabad Gangrape Murder Case Police Encounter Celebs Reaction

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली।बीते दिनों हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा रहा वहीं शुक्रवार तड़के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मार गिराए गए। वहीं इस सराहनीय कदम पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋष‍ि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट करते हुए तेलंगाना पुलिस को शाबाशी देते हुए धन्यवाद कहा है।

पढ़ें :- 30 नवंबर का राशिफल: आपकी भी है ये राशि तो आप न लें किसी के प्रकार का जोखिम, जानिए बाकी राशियों का हाल

बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट के माध्यम ज़ाहिर की खुशी

एक्टर अनुपम खेर ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है।
वहीं ऋष‍ि कपूर और रकुल प्रीत ने भी ट्वीट किया है।
गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर रकुल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे’।

साउथ एक्टर्स जूनिसर एनटीआर और नागार्जुन ने आरोपियों की मौत पर कहा, ‘इस सुबह में उठा और न्याय दिया जा चुका था’। नागार्जुन समेत साउथ के कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

पहले भी रकुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘दिशा रेप केस पर किस तरह रिएक्ट करूं यह मुझे समझ नहीं आ रहा है, ये तो हद है। एक राष्ट्र के रूप में यह अपराध इस वक्त हम सभी के मन में डर पैदा करता है, इसलिए कोई भी इस तरह के भयानक अपराध करने के बारे में सोचने की भी हिम्मत नहीं करेगा’।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

वहीं टीवी एक्टर अनूप सोनी, सिंगर मालिनी अवस्थी, फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल समेत कई सेलेब्स ने दिशा गैंगरेप-मर्डर केस के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया था।

बता दें, हैदराबाद में 27 और 28 नवंबर की रात को डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था. इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया. घटना के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसकी कड़ी निंदा की थी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...