OMG: शादी के कार्ड पर मोदी को वोट की अपील, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

a

हैदराबाद। हैदराबाद शहर के 27 वर्षीय एक युवक ने अपनी शादी का ऐसा कार्ड छपवाया है जिस पर मेहमानों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट करने की अपील की गई है। मुकेश राव यांदे कट्टर मोदी समर्थक हैं। उन्होंने अपने मेहमानों से अनुरोध किया है कि वे महंगे उपहारों से परहेज करें और इसके बजाय दम्पति को उपहार के तौर पर आगामी आम चुनाव में मोदी के लिए वोट करें।

Hyderabad Man Printed Wedding Card With Appeal To Vote For Modi :

शादी के कार्ड के लिफाफे पर लिखा है हमारा उपहार 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है।
21 फरवरी को होने वाले विवाह का आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यांदे एक सरकारी कर्मचारी हैं और जब उन्होंने यह संदेश मुद्रित करने का सबसे पहले विचार किया तो उन्हें अपनी होने वाली पत्नी के साथ ही अपने परिवार के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा।

बावजूद वह उन्हें इसके लिए मनाने में सफल रहे। यांदे ने मोदी के बारे में उल्लेख करते हुए कहा हम अपने दैनिक कार्यों में इतने व्यस्त होते हैं कि हमें अपने देश के लिए कुछ करने में समय देने में मुश्किल होती है। हम कम से कम यह कर सकते हैं कि उसका समर्थन करें जो देश के लिए मेहनत कर रहा है।

उन्होंने कहा मेरे परिवार के कुछ सदस्यों ने इस पर आपत्ति जतायी लेकिन मैं उन्हें मनाने में सफल रहा। नरेंद्र मोदी के कार्य का समर्थन करने का यह मेरा अपना तरीका है। यांदे ने इस अपील के साथ अपने विवाह के कुल 600 कार्ड छपवाये हैं और उन्होंने उन्हें अपने रिश्तेदारों और मित्रों में वितरित करना भी शुरू कर दिया है।

हैदराबाद। हैदराबाद शहर के 27 वर्षीय एक युवक ने अपनी शादी का ऐसा कार्ड छपवाया है जिस पर मेहमानों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट करने की अपील की गई है। मुकेश राव यांदे कट्टर मोदी समर्थक हैं। उन्होंने अपने मेहमानों से अनुरोध किया है कि वे महंगे उपहारों से परहेज करें और इसके बजाय दम्पति को उपहार के तौर पर आगामी आम चुनाव में मोदी के लिए वोट करें।शादी के कार्ड के लिफाफे पर लिखा है हमारा उपहार 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है। 21 फरवरी को होने वाले विवाह का आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यांदे एक सरकारी कर्मचारी हैं और जब उन्होंने यह संदेश मुद्रित करने का सबसे पहले विचार किया तो उन्हें अपनी होने वाली पत्नी के साथ ही अपने परिवार के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा।बावजूद वह उन्हें इसके लिए मनाने में सफल रहे। यांदे ने मोदी के बारे में उल्लेख करते हुए कहा हम अपने दैनिक कार्यों में इतने व्यस्त होते हैं कि हमें अपने देश के लिए कुछ करने में समय देने में मुश्किल होती है। हम कम से कम यह कर सकते हैं कि उसका समर्थन करें जो देश के लिए मेहनत कर रहा है।उन्होंने कहा मेरे परिवार के कुछ सदस्यों ने इस पर आपत्ति जतायी लेकिन मैं उन्हें मनाने में सफल रहा। नरेंद्र मोदी के कार्य का समर्थन करने का यह मेरा अपना तरीका है। यांदे ने इस अपील के साथ अपने विवाह के कुल 600 कार्ड छपवाये हैं और उन्होंने उन्हें अपने रिश्तेदारों और मित्रों में वितरित करना भी शुरू कर दिया है।