हैदराबाद : एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से जाने जाते हैं पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार

CP Sajjanar
हैदराबाद : एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से जाने जाते हैं पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार

हैदराबाद। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए गए। शुक्रवार सुबह तड़के यह मुठभेड़ NH-44 के पास हुआ। वहीं, एनकाउंटर में दरिंदों के मारे जाने के बाद लोग पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इसके साथ ही वहां लोग जश्न मनाने में जुटे हैं। वहीं, इस एनकाउंटर के बाद म​हिलाएं पुलिस अधिकारियों को मिठाई खिला रहे हैं।

Hyderabad Police Commissioner Cp Sajjanar Known As Encounter Specialist :

हैदराबाद में बीते दिनों जब महिला डॉक्टर दिशा के साथ रेप और फिर जिंदा जलाने की घटना आई तो पूरे देश को झकझोर गया। लेकिन आठ दिन के अंदर पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ में इन चारों आरोपियों को ढेर कर दिया गया। बता दें कि, हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में पहचाने जाते हैं। पुलिस अधिकारी सीपी सज्जनार को महिला के खिलाफ अपराध करने वालों से सख्ती से निपटने के रूप में जाना जाता है।

गौरतलब है कि तेलगाना के वारंगल में 2008 के जब एक कॉलेज की लड़की पर एसिड अटैक हुआ था तब उस मामले के तीन आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। उस पूरे ऑपरेशन में सीपी सज्जनार की मुख्य भूमिका थी और सीपी सज्जनार वारंगल के पुलिस मुखिया थे। वारंगल केस में भी आरोपियों को ठीक इस घटना के तरह क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जाया जा रहा था। इसके साथ ही हैदराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार कई नक्सली मुठभेड़ में भी शामिल रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर की तारीफ
इस एनकाउंटर के बाद हर कोई साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार की तारीफ कर रहे हैं। इन्हीं के चलते पुलिस की इस केस पर खास नज़र थी। घटना के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि वो आरोपियों को तुरंत पकड़ लेंगे और हुआ भी वही। करीब 60 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। एक हफ्ते के बाद ही पुलिस ने इस घिनौने अपराध का अंत कर दिया।

हैदराबाद। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए गए। शुक्रवार सुबह तड़के यह मुठभेड़ NH-44 के पास हुआ। वहीं, एनकाउंटर में दरिंदों के मारे जाने के बाद लोग पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इसके साथ ही वहां लोग जश्न मनाने में जुटे हैं। वहीं, इस एनकाउंटर के बाद म​हिलाएं पुलिस अधिकारियों को मिठाई खिला रहे हैं। हैदराबाद में बीते दिनों जब महिला डॉक्टर दिशा के साथ रेप और फिर जिंदा जलाने की घटना आई तो पूरे देश को झकझोर गया। लेकिन आठ दिन के अंदर पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ में इन चारों आरोपियों को ढेर कर दिया गया। बता दें कि, हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में पहचाने जाते हैं। पुलिस अधिकारी सीपी सज्जनार को महिला के खिलाफ अपराध करने वालों से सख्ती से निपटने के रूप में जाना जाता है। गौरतलब है कि तेलगाना के वारंगल में 2008 के जब एक कॉलेज की लड़की पर एसिड अटैक हुआ था तब उस मामले के तीन आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। उस पूरे ऑपरेशन में सीपी सज्जनार की मुख्य भूमिका थी और सीपी सज्जनार वारंगल के पुलिस मुखिया थे। वारंगल केस में भी आरोपियों को ठीक इस घटना के तरह क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जाया जा रहा था। इसके साथ ही हैदराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार कई नक्सली मुठभेड़ में भी शामिल रहे हैं। पुलिस कमिश्नर की तारीफ इस एनकाउंटर के बाद हर कोई साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार की तारीफ कर रहे हैं। इन्हीं के चलते पुलिस की इस केस पर खास नज़र थी। घटना के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि वो आरोपियों को तुरंत पकड़ लेंगे और हुआ भी वही। करीब 60 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। एक हफ्ते के बाद ही पुलिस ने इस घिनौने अपराध का अंत कर दिया।