1. हिन्दी समाचार
  2. हैदराबाद दरिंदगी: एक आरोपी ने 8 महीने पहले की थी लव मैरिज, पत्नी है प्रेग्नेंट

हैदराबाद दरिंदगी: एक आरोपी ने 8 महीने पहले की थी लव मैरिज, पत्नी है प्रेग्नेंट

Hyderabad Rape Accused Married Love Marriage 8 Months Ago Wife Is Pregnant

हैदराबाद। तेलंगाना की महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पकड़े गये चार आरोपियों में एक आरोपी ने कुछ महीने पहले ही लव मैरिज की थी और इस समय उसकी पत्नी प्रेग्नेंट भी है। एक न्यूज एजेन्सी ने जब उसकी पत्नी से बातचीत की तो पत्नी ने भी घटना पर दुख जताया है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

हैदरबाद पुलिस ने इस मामले में जिन आरोपियों को हिरासत में लिया है वो सभी आरोपी हैदराबाद से करीब 160 किलोमीटर दूर स्थित गांवों में रहने वाले हैं। वहीं जब एक आरोपी की पत्नी से बातचीत की गयी तो उसने कहा- ‘पीड़िता भी एक महिला थी। घटना को लेकर मुझे काफी दुख है।’ पत्नी ने बताया कि आरोपी और वह काफी दिनो से एक दूसरे से प्यार करते थे, हालांकि आरो​पी के परिजन शादी के लिए तैयार नही थे, इसके बावजूद आरोपी ने उससे लव मैरिज की थी। उसका कहना है कि कि नहीं मालूम कि आगे अब क्या होगा लेकिन जो हुआ वो बहुत गलत हुआ है।

आपको बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में बीते 27 नवंबर की रात 27 साल की महिला पशु चिकित्सक के साथ 4 आरोपियों ने गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दरिंदो ने सबूत मिटाने के लिए डॉक्टर के शव को जला दिया और सूनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि प्लानिंग के तहत आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया हैं। पहले उसकी स्कूटी पंक्चर की फिर उसकी मदद करने के बहाने महिला को बन्धक बनाया। इस मामले को लेकर पूरे देश में सड़क से लेकर संसद तक आक्रोश है। लोगों ने रेप के खिलाफ कड़े कानून बनाने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...