हैदराबाद हैवानियत: पुलिस ने चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया, लोगों ने लगाये पुलिस जिंदाबाद के नारे

Police has killed four accused in an encounter
हैदराबाद हैवानियत: पुलिस ने चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया, लोगों ने लगाये पुलिस जिंदाबाद के नारे

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया। यह एनकाउंटर वहीं पर हुआ जहां 27 नवंबर की रात हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस का कहना है कि क्राईम सीन के दौरान आरोपियों ने पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी। वहीं इस एनकाउंटर के बाद पूरे देश में लोग हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।

Hyderabad Rape Police Has Killed Four Accused In An Encounter People Chanted Slogans Of Police Zindabad :

हैदराबाद पुलिस के मुताबिक यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को क्राईम सीन के लिए ले जाया गया था तभी एक आरोपी ने पुलिस की गन छीन ली और फायरिंग करने की धमकी देते हुए चारों आरोपी भागने लगे। करीब 500 मीटर तक पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन जब वो फायरिंग करने लगे तो पुलिस ने गोली चला दी और इस दौराना चारों आरोपी मारे गये।

आपको बता दें कि बीते 27 नवंबर की रात इसी जगह पर महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत हुई थी। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था। 28 नवंबर की सुबह शव मिलने के बाद ही पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को जब कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कस्टडी मांगी तो 7 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में दे दिया गया था।

एकतरफ जहां पूरे देश में इस घटना को लेकर सड़क से संसद तक आक्रोश था वहीं आज एनकाउंटर की खबर आते ही हैदराबाद में पुलिस जिंदाबाद के नारे लगने लगे। यही नही लोगों ने पुलिस पर फूलो की वर्षा भी की गयी। आपको बाते दें कि पीड़िता के पिता ने भी आरोपियों को जल्द सजा देने की मांग की थी जबकि पीड़िता की मां का कहना था कि ​चारों को गोली मार दो या जिंदा जला दो।

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया। यह एनकाउंटर वहीं पर हुआ जहां 27 नवंबर की रात हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस का कहना है कि क्राईम सीन के दौरान आरोपियों ने पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी। वहीं इस एनकाउंटर के बाद पूरे देश में लोग हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को क्राईम सीन के लिए ले जाया गया था तभी एक आरोपी ने पुलिस की गन छीन ली और फायरिंग करने की धमकी देते हुए चारों आरोपी भागने लगे। करीब 500 मीटर तक पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन जब वो फायरिंग करने लगे तो पुलिस ने गोली चला दी और इस दौराना चारों आरोपी मारे गये। आपको बता दें कि बीते 27 नवंबर की रात इसी जगह पर महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत हुई थी। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था। 28 नवंबर की सुबह शव मिलने के बाद ही पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को जब कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कस्टडी मांगी तो 7 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में दे दिया गया था। एकतरफ जहां पूरे देश में इस घटना को लेकर सड़क से संसद तक आक्रोश था वहीं आज एनकाउंटर की खबर आते ही हैदराबाद में पुलिस जिंदाबाद के नारे लगने लगे। यही नही लोगों ने पुलिस पर फूलो की वर्षा भी की गयी। आपको बाते दें कि पीड़िता के पिता ने भी आरोपियों को जल्द सजा देने की मांग की थी जबकि पीड़िता की मां का कहना था कि ​चारों को गोली मार दो या जिंदा जला दो।