1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. मुंबई में भारी बारिश से प्रभावित ग्राहकों की सहायता के लिए हुंडई ने रिलीफ टास्क फोर्स का किया गठन

मुंबई में भारी बारिश से प्रभावित ग्राहकों की सहायता के लिए हुंडई ने रिलीफ टास्क फोर्स का किया गठन

हुंडई इंडिया ने मुंबई में भारी बारिश से प्रभावित अपने ग्राहकों की सहायता के लिए एक विशेष सेवा दल तैनात किया है। कार निर्माता बीमा दावों की मूल्यह्रास राशि पर 50 प्रतिशत की छूट और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रभावित वाहनों के लिए एक साल का मानार्थ आरएसए भी दे रहा है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

हुंडई मोटर इंडिया ने मुंबई में भारी बारिश और जलभराव से प्रभावित ग्राहक वाहनों की सहायता के लिए एक ‘रिलीफ टास्क फोर्स’ का गठन किया है। इस पहल के एक हिस्से के रूप में, दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने एक साल के लिए प्रभावित वाहनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री रोडसाइड असिस्टेंस (RSA) की घोषणा की है। कार निर्माता प्रभावित वाहनों के बीमा दावों पर मूल्यह्रास राशि पर 50 प्रतिशत की छूट भी प्रदान करेगा।

पढ़ें :- होंडा ने एक्टिवा और CB शाइन समेत कई गाड़ियों का बढ़ाया दाम

इसके अलावा, कंपनी ने अपने प्रभावित हुंडई वाहन के लिए सहायता मांगने वाले ग्राहकों के लिए एक टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर – 18001024645 सक्रिय किया। पहल पर टिप्पणी करते हुए, तरुण गर्ग, निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) ने कहा, “हुंडई एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार और ग्राहक केंद्रित संगठन है जो समाज और समुदायों की बेहतरी के लिए प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है। ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हाल ही में, मुंबई में भारी वर्षा और जलभराव की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना देखी गई है। इस स्थिति से निपटने के लिए, हमने मुंबई में हुंडई ग्राहकों की निर्बाध गतिशीलता सुनिश्चित करने के लिए एक विशेष टास्क फोर्स का गठन करके अपनी सेवा सहायता में तेजी लाई है

कोरियाई कार निर्माता ने ग्राहकों को परेशानी मुक्त और मन की शांति के अनुभव का समर्थन करने के लिए हुंडई केयर्स 3.0 राहत पहल के तहत अतीत में इसी तरह की राहत पहल की घोषणा की थी। मई 2021 में, कार निर्माता ने यास चक्रवात से प्रभावित अपने ग्राहकों के लिए इस तरह की पहल की पेशकश की। कंपनी ने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए एक समर्पित रोडसाइड असिस्टेंस सर्विस टीम तैनात की थी, जो मुफ्त होगी। कार निर्माता ने चक्रवात प्रभावित वाहनों के लिए बीमा दावों की मूल्यह्रास राशि पर 50 प्रतिशत की छूट की भी पेशकश की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...