1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Hyundai India ने बंद की Venue कॉम्पैक्ट SUV की ऑनलाइन बुकिंग

Hyundai India ने बंद की Venue कॉम्पैक्ट SUV की ऑनलाइन बुकिंग

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने अभी तक इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कंपनी जल्द ही एक अपडेटेड वर्जन पेश करने की योजना बना रही है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने अभी तक इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। पिछले कुछ महीनों में, हमने देश में वेन्यू फेसलिफ्ट  को रोड टेस्ट करते हुए देखा है, जिससे हमें यह विश्वास हो गया है कि कंपनी जल्द ही एक अपडेटेड वर्जन पेश करने की योजना बना रही है। हाल ही में लॉन्च से पहले वेन्यू फेसलिफ्ट का डिजाइन लीक हुआ था। वेन्यू फेसलिफ्ट इमेज को पढ़ सकते हैं। देख सकते हैं

पढ़ें :- 2023 की शुरुआत में लॉन्च होगी Mahindra eXUV300

फिलहाल वेन्यू पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 6,000rpm पर 82bhp और 4,000rpm पर 114Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन में फाइव-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। दूसरी ओर, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 6,000rpm पर 118bhp और 1,500rpm पर 172Nm का टार्क पैदा करता है। यह इंजन छह-स्पीड मैनुअल, आईएमटी और डीसीटी विकल्पों में उपलब्ध है। डीजल संस्करण 1.5-लीटर इंजन द्वारा संचालित है जो 4,000rpm पर 99bhp और 1,500rpm पर 240Nm का टार्क उत्पन्न करता है। डीजल इंजन को मानक के रूप में छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

इस महीने की शुरुआत में, Hyundai ने Santro हैचबैक को डीलिस्ट कर दिया था, इसके अलावा, कंपनी ने ग्रैंड i10 Nios और Aura के डीजल संस्करणों के लिए ऑनलाइन बुकिंग भी बंद कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...