Hyundai Motor India ने उठाया ये कदम FANI चक्रवात पीड़ितों की मदद के लिए

fani
Hyundai Motor India ने उठाया ये कदम FANI चक्रवात पीड़ितों की मदद के लिए

नई दिल्ली। फानी चक्रवात से इस समय भारत के कई हिस्से प्रभावित हैं। कई लोग इस तूफान में बेघर हो गए हैं, तो वहीं कई लोगों को दूसरी जगह ले जाया गया है। ऐसे में अब Hyundai Motor India फानी के प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामने आई है। दिग्गज कार-निर्माता कंपनी Hyundai ने Relief टॉस्क फोर्स का गठन किया है, जो तूफान प्रभावित इलाकों में ग्राहकों की मदद करेगी।

Hyundai Motor India Raised These Steps To Help Fani Storm Victims :

दरअसल, Hyundai Relief टास्क फोर्स ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहने वाले Hyundai ग्राहकों की मदद करेगी, जो फानी तूफान से प्रभावित हैं। Hyundai ने मदद के लिए इमरजेंसी रोड सर्विस टीम बनाई है, जो ग्राहकों या उनके वाहनों तो सपोर्ट देगी। कंपनी ने ग्राहकों की मदद के लिए 26 फ्लेटबेड ट्रक्स और 21 टोइंग ट्रक्स का अरेंजमेंट किया है।

वहीं, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में राहत कार्य को लेकर Hyundai Motor India के ग्राहक सेवा के वाइस प्रेसिडेंट S Punnaivanam का कहना है कि “Hyundai एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के तौर पर अपनी सर्विस को ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहने वाले ग्राहकों को दे रही है। यह योगदान Hyundai की एकजुटता को दिखाता है, जो तूफान में प्रभावित ग्राहकों को दोबारा से खड़े होने में मदद करता है। हमरा विजन अपने ग्राहकों का लाइफटाइम पाटनर बनना है। इसके तहत हम अपनी सेवा को ग्राहकों तक पहुंचा रहे हैं।”

इतना ही नहीं सभी इलाकों में सुचारू सर्विस मिले इसको लेकर Hyundai ने टोल-फ्री नंबर जारी किया है। वाहनों के टोइंग के लिए यह टोल-फ्री नंबर दिया गया है। ग्राहकों को सही समय पर सेवा मिल सके इसके लिए कंपनी के 40 टेक्निशिसन लगातार काम पर लगे हैं। वहीं, कारों की मरमम्त के लिए ग्राहकों को कई डिस्काउंट ऑफर दिए जे रहे हैं।

नई दिल्ली। फानी चक्रवात से इस समय भारत के कई हिस्से प्रभावित हैं। कई लोग इस तूफान में बेघर हो गए हैं, तो वहीं कई लोगों को दूसरी जगह ले जाया गया है। ऐसे में अब Hyundai Motor India फानी के प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामने आई है। दिग्गज कार-निर्माता कंपनी Hyundai ने Relief टॉस्क फोर्स का गठन किया है, जो तूफान प्रभावित इलाकों में ग्राहकों की मदद करेगी। दरअसल, Hyundai Relief टास्क फोर्स ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहने वाले Hyundai ग्राहकों की मदद करेगी, जो फानी तूफान से प्रभावित हैं। Hyundai ने मदद के लिए इमरजेंसी रोड सर्विस टीम बनाई है, जो ग्राहकों या उनके वाहनों तो सपोर्ट देगी। कंपनी ने ग्राहकों की मदद के लिए 26 फ्लेटबेड ट्रक्स और 21 टोइंग ट्रक्स का अरेंजमेंट किया है। वहीं, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में राहत कार्य को लेकर Hyundai Motor India के ग्राहक सेवा के वाइस प्रेसिडेंट S Punnaivanam का कहना है कि “Hyundai एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के तौर पर अपनी सर्विस को ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहने वाले ग्राहकों को दे रही है। यह योगदान Hyundai की एकजुटता को दिखाता है, जो तूफान में प्रभावित ग्राहकों को दोबारा से खड़े होने में मदद करता है। हमरा विजन अपने ग्राहकों का लाइफटाइम पाटनर बनना है। इसके तहत हम अपनी सेवा को ग्राहकों तक पहुंचा रहे हैं।” इतना ही नहीं सभी इलाकों में सुचारू सर्विस मिले इसको लेकर Hyundai ने टोल-फ्री नंबर जारी किया है। वाहनों के टोइंग के लिए यह टोल-फ्री नंबर दिया गया है। ग्राहकों को सही समय पर सेवा मिल सके इसके लिए कंपनी के 40 टेक्निशिसन लगातार काम पर लगे हैं। वहीं, कारों की मरमम्त के लिए ग्राहकों को कई डिस्काउंट ऑफर दिए जे रहे हैं।