Hyundai ने अपनी नई सेडान के नाम से उठाया पर्दा, जल्द कर सकता है भारत में लॉन्च

hyundai aura
Hyundai जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई सेडान Hyundai Aura, जानें खासियत

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor India ने आज अपनी नई सेडान के नाम से पर्दा उठाया है। कंपनी की आने वाली नई सेडान का नाम Hyundai Aura होगा। यह नाम ‘वाइब्रेन्स ऑफ पॉजिटिविटी’ और ‘स्पिरिट टू गो द डिस्टेंस’ से प्रेरित है। अपने जीवन-शक्ति को स्वीकार करते हुए ‘सीमाओं से परे जाने के लिए उत्सुक’ हुंडई औरा को भारतीय ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर देने के लिए सावधानी से तैयार किया गया है। Hyundai Aura में कंफर्ट, सेफ्टी, स्टाइल और टेक्नोलॉजी का पूरा मिश्रण है। इसके साथ ही इसमें एक आत्मविश्वास, स्टाइलिश, व्यक्ति की सुरक्षा और उसकी देखभाल का व्यक्तित्व करती है।

Hyundai Reveals The Name Of Its New Sedan May Launch In India Soon :

दरअसल, Hyundai ने इसके नाम के अलावा बाकी किसी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कंपनी इसे अगले महीने तक भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। अक्टूबर महीने की बिक्री की बात करें तो कोरियन कार निर्माता कंपनी ने 3.8 फीसद की गिरावट के साथ अक्टूबर 2019 में 50,010 यूनिट्स की बिक्री की है। इससे बीते वर्ष समान अवधि में यह आंकड़ा 52,001 यूनिट्स का रहा था। हुंडई की आई20 को अक्टूबर महीने में अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं मिली हैं और इस प्रीमियम हैचबैक की 14,700 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

बता दें, एक सर्वे के मुताबिक हुंडई की वेन्यू और मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा के बीच कड़ी टक्कर थी। जिसके बाद वेन्यू ने विटारा ब्रेजा को बिक्री के मामले में पीछे छोड़कर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बन गई है। हुंडई के निर्यात में भी 4.5 फीसद की बढ़ोतरी देखी गई है और कंपनी ने 13,600 यूनिट्स का निर्यात किया है, जबकि इससे बीते वर्ष समान अवधि में यह आंकड़ा 13,019 यूनिट्स का था।

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor India ने आज अपनी नई सेडान के नाम से पर्दा उठाया है। कंपनी की आने वाली नई सेडान का नाम Hyundai Aura होगा। यह नाम 'वाइब्रेन्स ऑफ पॉजिटिविटी' और 'स्पिरिट टू गो द डिस्टेंस' से प्रेरित है। अपने जीवन-शक्ति को स्वीकार करते हुए 'सीमाओं से परे जाने के लिए उत्सुक' हुंडई औरा को भारतीय ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर देने के लिए सावधानी से तैयार किया गया है। Hyundai Aura में कंफर्ट, सेफ्टी, स्टाइल और टेक्नोलॉजी का पूरा मिश्रण है। इसके साथ ही इसमें एक आत्मविश्वास, स्टाइलिश, व्यक्ति की सुरक्षा और उसकी देखभाल का व्यक्तित्व करती है। दरअसल, Hyundai ने इसके नाम के अलावा बाकी किसी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कंपनी इसे अगले महीने तक भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। अक्टूबर महीने की बिक्री की बात करें तो कोरियन कार निर्माता कंपनी ने 3.8 फीसद की गिरावट के साथ अक्टूबर 2019 में 50,010 यूनिट्स की बिक्री की है। इससे बीते वर्ष समान अवधि में यह आंकड़ा 52,001 यूनिट्स का रहा था। हुंडई की आई20 को अक्टूबर महीने में अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं मिली हैं और इस प्रीमियम हैचबैक की 14,700 यूनिट्स की बिक्री हुई है। बता दें, एक सर्वे के मुताबिक हुंडई की वेन्यू और मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा के बीच कड़ी टक्कर थी। जिसके बाद वेन्यू ने विटारा ब्रेजा को बिक्री के मामले में पीछे छोड़कर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बन गई है। हुंडई के निर्यात में भी 4.5 फीसद की बढ़ोतरी देखी गई है और कंपनी ने 13,600 यूनिट्स का निर्यात किया है, जबकि इससे बीते वर्ष समान अवधि में यह आंकड़ा 13,019 यूनिट्स का था।