लॉन्च हुई Hyundai Venue FLUX, जानें कीमत और खासियत

hyundai flux

नई दिल्ली। आने वाले महीनों में ह्यूंदै वेन्यू फिर से सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक के रूप में उभरेगी। अब ह्यूंदै ने घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में Hyundai Venue FLUX के नाम से वेन्यू का एक खास वर्जन लॉन्च किया है। आइये जानते हैं ह्यूंदै वेन्यू फ्लक्स के खास फीचर्स के बारे में…

Hyundai Venue Flux Launch Hyundai Venue Flux Price Hyundai Venue Flux Features :

ह्यूंदै वेन्यू फ्लक्स के बारे में….

अब ह्यूंदै ने घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में Hyundai Venue FLUX (ह्यूंदै वेन्यू फ्लक्स) के नाम से वेन्यू का एक खास वर्जन लॉन्च किया है।
ह्यूंदै वेन्यू कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर को कंपनी ने स्पोर्टी अपील देने की कोशिश की है।
Hyundai Venue Flux (वेन्यू फ्लक्स) में 1.6L स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है जो स्मार्टस्ट्रीम आईवीटी (सीवीटी) ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है।
यह 4-सिलेंडर इंजन है जो 6,300rpm पर 121hp का पावर और 4,300rpm पर 154Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। 
ह्यूंदै वेन्यू दो वेरिएंट- पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन के साथ आती है।
1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन 83 hp का पावर और 114 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।
इस इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल 120 hp का पावर और 172 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है और इसमें 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है।
1.5-लीटर CRDi डीजल इंजन 100 hp का पावर और 240 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, और इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। 
Venue Flux एडीशन में फ्रंट में नए बंपर, रूफ, ORVM , C पिलर्स पर ‘V’ बैज और रियर में स्किड प्लेट दिया गया है।
कार में हॉट स्टैम्प्ड फ्रंट ग्रिल दिया गया है।
कार का इंटीरियर काफी स्पोर्टी लुक के साथ आया है।
कार के अंदर ब्लैक और ग्रीन कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल किया गया है।
कार के में कई एलिमेंट्स को कॉन्ट्रास्ट ग्रीन ट्रीटमेंट दिया गया है।
कार में केसकेडिंग ग्रिल, स्प्लिट हेडलैम्प्स, प्रोजेक्टर फॉग लैम्प्स, एलईडी टेललैम्प्स, 16-इंच डायमंड कट अलॉय वील्ज और साइड में स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर लाइन्स दी गई हैं।
वेन्यू के कैबिन में प्रीमियम फील देने के लिए प्रीमियम लेजर कट फिनिश डैशबोर्ड और फैब्रिक और लेदर फिनिश सीट्स मिलती हैं।
कार में सिन्थैटिक लेदर अपहोल्स्ट्री डोर्स के आर्मरेस्ट पर दिया गया है।
एसयूवी 10 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

नई दिल्ली। आने वाले महीनों में ह्यूंदै वेन्यू फिर से सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक के रूप में उभरेगी। अब ह्यूंदै ने घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में Hyundai Venue FLUX के नाम से वेन्यू का एक खास वर्जन लॉन्च किया है। आइये जानते हैं ह्यूंदै वेन्यू फ्लक्स के खास फीचर्स के बारे में... ह्यूंदै वेन्यू फ्लक्स के बारे में.... अब ह्यूंदै ने घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में Hyundai Venue FLUX (ह्यूंदै वेन्यू फ्लक्स) के नाम से वेन्यू का एक खास वर्जन लॉन्च किया है। ह्यूंदै वेन्यू कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर को कंपनी ने स्पोर्टी अपील देने की कोशिश की है। Hyundai Venue Flux (वेन्यू फ्लक्स) में 1.6L स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है जो स्मार्टस्ट्रीम आईवीटी (सीवीटी) ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 4-सिलेंडर इंजन है जो 6,300rpm पर 121hp का पावर और 4,300rpm पर 154Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।  ह्यूंदै वेन्यू दो वेरिएंट- पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन के साथ आती है। 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन 83 hp का पावर और 114 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल 120 hp का पावर और 172 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है और इसमें 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है। 1.5-लीटर CRDi डीजल इंजन 100 hp का पावर और 240 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, और इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।  Venue Flux एडीशन में फ्रंट में नए बंपर, रूफ, ORVM , C पिलर्स पर 'V' बैज और रियर में स्किड प्लेट दिया गया है। कार में हॉट स्टैम्प्ड फ्रंट ग्रिल दिया गया है। कार का इंटीरियर काफी स्पोर्टी लुक के साथ आया है। कार के अंदर ब्लैक और ग्रीन कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल किया गया है। कार के में कई एलिमेंट्स को कॉन्ट्रास्ट ग्रीन ट्रीटमेंट दिया गया है। कार में केसकेडिंग ग्रिल, स्प्लिट हेडलैम्प्स, प्रोजेक्टर फॉग लैम्प्स, एलईडी टेललैम्प्स, 16-इंच डायमंड कट अलॉय वील्ज और साइड में स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर लाइन्स दी गई हैं। वेन्यू के कैबिन में प्रीमियम फील देने के लिए प्रीमियम लेजर कट फिनिश डैशबोर्ड और फैब्रिक और लेदर फिनिश सीट्स मिलती हैं। कार में सिन्थैटिक लेदर अपहोल्स्ट्री डोर्स के आर्मरेस्ट पर दिया गया है। एसयूवी 10 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।