Hyundai की नई हैचबैक जल्द होगी लॉन्च, जानें क्या होगा खास

Hyundai की नई हैचबैक जल्द होगी लॉन्च, जानें क्या होगा खास
Hyundai की नई हैचबैक जल्द होगी लॉन्च, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Hyundai ने अपनी नई जनरेशन Grand i10 का नाम Grand i10 Nios रखा है। भारतीय बाजार में इस कार को 20 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। Grand i10 Nios नाम भारत के लिए है, वैश्विक बाजार के लिए इसका नाम i10 ही रहेगा। Grand i10 Nios कंपनी की i10 का तीसरा जनरेशन है और यह Grand i10 के साथ सह-अस्तित्व में होगा। इसके अलावा Hyundai ने अपनी इस नई हैचबैक की बुकिंग भी 11,000 रुपये से शुरू कर दी है।

Hyundais New Hatchback Will Be Launched Soon Know What Will Be Special :

दरअसल, नई Grand i10 Nios में Hyundai की सिग्नेचर कास्कैडिंग ग्रिल दी जाएगी जो कि चौड़ी और मजबूत अपील देगी। इसके अलावा रियर में नीचा और चौड़े अनुपात वाला बम्पर दिया गया है जो कि स्पोर्टी लुक दे रहा है। इसमें कॉम्पैक्ट और स्पेशियस इंटीरियर दिया गया है। केबिन में डुअल टोन ट्रीटमेंट के साथ ब्लैक और बीच कलर दिया गया है। स्टीयरिंग व्हील में भी क्रोम एलिमेंट का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसे और स्पोर्टी लुक देता है। इसके अलावा इसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि Apple Carplay और Android Auto के साथ आता है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी एनालॉग के साथ डिजिटल पार्ट भी मिलता है। इस हैचबैक में ABS और डुअल एयरबैग्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

वहीं, Hyundai Motor India लिमिटेड के एमडी और सीईओ, SS Kim ने कहा, “Hyundai मोटर इंडिया ने भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में कटिंग-एज टेक्नोलॉजी के जरिए नया बेंचमार्क सेट किया है और कंपनी पिछले 21 वर्षों से बेस्ट-इन सेगमेंट वर्ल्ड-क्लास प्रोडक्ट बना रही है। हमें खुशी है कि हमने नई थर्ड जनरेशन Grand i10 Nios को पेश किया है, जो कि काफी आकर्षक और यूनीक डिजाइन के साथ आती है। नई Grandi i10 Nios के साथ हम नई मिसाल कायम करेंगे और अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।”

बता दें, Hyundai Grand i10 Nios पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ आत सकती है। फिलहाल कंपनी ने इसके इंजन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन लॉन्च का समय पास आते-आते इसके पावरट्रेन के बारे में भी जल्द पता चल जाएगा।

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Hyundai ने अपनी नई जनरेशन Grand i10 का नाम Grand i10 Nios रखा है। भारतीय बाजार में इस कार को 20 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। Grand i10 Nios नाम भारत के लिए है, वैश्विक बाजार के लिए इसका नाम i10 ही रहेगा। Grand i10 Nios कंपनी की i10 का तीसरा जनरेशन है और यह Grand i10 के साथ सह-अस्तित्व में होगा। इसके अलावा Hyundai ने अपनी इस नई हैचबैक की बुकिंग भी 11,000 रुपये से शुरू कर दी है। दरअसल, नई Grand i10 Nios में Hyundai की सिग्नेचर कास्कैडिंग ग्रिल दी जाएगी जो कि चौड़ी और मजबूत अपील देगी। इसके अलावा रियर में नीचा और चौड़े अनुपात वाला बम्पर दिया गया है जो कि स्पोर्टी लुक दे रहा है। इसमें कॉम्पैक्ट और स्पेशियस इंटीरियर दिया गया है। केबिन में डुअल टोन ट्रीटमेंट के साथ ब्लैक और बीच कलर दिया गया है। स्टीयरिंग व्हील में भी क्रोम एलिमेंट का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसे और स्पोर्टी लुक देता है। इसके अलावा इसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि Apple Carplay और Android Auto के साथ आता है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी एनालॉग के साथ डिजिटल पार्ट भी मिलता है। इस हैचबैक में ABS और डुअल एयरबैग्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, Hyundai Motor India लिमिटेड के एमडी और सीईओ, SS Kim ने कहा, "Hyundai मोटर इंडिया ने भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में कटिंग-एज टेक्नोलॉजी के जरिए नया बेंचमार्क सेट किया है और कंपनी पिछले 21 वर्षों से बेस्ट-इन सेगमेंट वर्ल्ड-क्लास प्रोडक्ट बना रही है। हमें खुशी है कि हमने नई थर्ड जनरेशन Grand i10 Nios को पेश किया है, जो कि काफी आकर्षक और यूनीक डिजाइन के साथ आती है। नई Grandi i10 Nios के साथ हम नई मिसाल कायम करेंगे और अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।" बता दें, Hyundai Grand i10 Nios पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ आत सकती है। फिलहाल कंपनी ने इसके इंजन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन लॉन्च का समय पास आते-आते इसके पावरट्रेन के बारे में भी जल्द पता चल जाएगा।