1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मैं खुद को हमेशा क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए तैयार रखता हूं : भुवनेश्वर कुमार

मैं खुद को हमेशा क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए तैयार रखता हूं : भुवनेश्वर कुमार

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की खबरों के बीच भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारुप में खेलेंगे। भुवनेश्वर कुमार ने ट्विटर पर कहा, मेरे बारे में कुछ लेख छपे हैं कि मैं टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहता।

By संतोष सिंह 
Updated Date

I Always Keep Myself Ready For All Three Formats Of Cricket Bhuvneshwar Kumar

नई दिल्ली। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की खबरों के बीच भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारुप में खेलेंगे। भुवनेश्वर कुमार ने ट्विटर पर कहा, मेरे बारे में कुछ लेख छपे हैं कि मैं टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहता। मैं ये साफ कर दूं कि टीम में चयन हो या नहीं, मैं खुद को हमेशा क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए तैयार रखता हूं और यह आगे भी जारी रहेगा।

पढ़ें :- धोनी के साथ तालमेल अच्छा क्यों रहा उनके टीम के दोस्त ने बताई वजह

भुवनेश्वर ने आगे कहा कि मेरा सुझाव है कि सूत्रों के आधार पर अपनी धारणाएं न लिखें। बता दें कि भारत ने इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टेस्ट टीम में भुवनेश्वर कुमार को जगह नहीं दी है। इसके बाद मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि भुवनेश्वर कुमार क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारुप खुद को दूर रखना चाहते हैं।

पढ़ें :- WTC: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने बताया, टीम साउथी हो सकते हैं भारत के लिए खतरा

कुमार ने जनवरी 2018 के बाद से ही कोई प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेला है। उसके बाद से ही उन्हें क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में मौका नहीं मिला है। उन्हें आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से खेलते हुए मासंपेशियों में चोट लग गई थी । इसके बाद वह आस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X