1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. शेर का बच्चा हूं, समृद्ध बिहार बना कर दिखाऊंगा : चिराग पासवान

शेर का बच्चा हूं, समृद्ध बिहार बना कर दिखाऊंगा : चिराग पासवान

I Am A Lions Child I Will Show My Prosperous Bihar Chirag Paswan

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बेगूसराय। लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर जोरदार प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी सरकार में हर ओर घोटालों का साम्राज्य खड़ा कर दिया है। वह अब कभी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, वह जेल राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे। यहां अफसरशाही चरम पर है, मां दुर्गा के भक्तों पर गोली चलाई जाती है, उनकी हत्या करवाई जाती है। चिराग पासवान ने कहा कि जनता नीतीश कुमार का हिसाब‑किताब कर देगी और दस तारीख को रिजल्ट निकलते ही नीतीश कुमार के जेल जाने की तैयारी शुरू हो जाएगी।

पढ़ें :- नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद की शपथ का बहिष्कार करेगी RJD, उठाया बड़ा कदम

अपने पापा रामविलास पासवान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि पापा हमेशा ताकतवर लोगों से लड़ने की शक्ति देते रहे हैं। उन्होंने कहा था कि शेर का बच्चा होगा तो जंगल चीरकर निकलेगा, मैं शेर का बच्चा हूं और विधानसभा के चुनाव में नीतीश कुमार को पराजित कर समृद्ध बिहार बनाऊंगा। तमाम युवा अपने पांच दिन हमें दें और चिराग बनकर हर घर तक बिहार फर्स्ट‑बिहारी फर्स्ट का संकल्प पहुंचाएं। विकसित विहार बनाने के लिए नीतीश कुमार को हटाने का संकल्प लें। तीन तारीख को पता चल जाना चाहिए कि युवाओं की ताकत क्या होती है। हर युवा 50–50 लोगों को बूथ तक पहुंचाकर बंगला छाप पर वोट दिलवाएं। नीतीश कुमार की सरकार ने ने शराब बंद किया, लेकिन अब शराब की होम डिलीवरी हो रही है। होम डिलीवरी बड़े-बड़े लोगों के घर तक पहुंचाया जा रहा है, जिसका कमीशन मुख्यमंत्री के पास जाता है।

सुशासन की सरकार में प्रशासन शराब और शराबियों को पकड़ने में व्यस्त रहते हैं और इधर सरकार सुशासन की ढिंढोरा पीट रही है। कोरोना काल में बिहारी मजदूरों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया। बिहार में अगर कल कारखाने होते तो पलायन नहीं करना पड़ता। सात निश्चय योजना में जबरदस्त घोटाला किया गया है, सरकार बनते ही बिहार में सात निश्चय का जांच करवाया जाएगा और मुख्यमंत्री को जेल की सलाखों में रहना पड़ेगा। प्रधानमंत्री के कार्य योजना से देश का हर प्रदेश समृद्ध हो गया, लेकिन बिहार रसातल में जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...