काटजू ने दी मनसे कार्यकर्ताओं को धमकी, कहा- मैं इलाहाबादी गुंडा, डंडा लेकर कर रहा हूं इंतजार

मुंबई| भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर चल रहे विवाद में अब सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मार्कण्डेय काटजू ने भी विवादित बयानबाजी की है। काटजू ने बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर तीखा प्रहार करते हुए कई ट्वीट किए। गौरतलब है कि मनसे मशहूर निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'ये दिल क्या करे' की रिलीज का विरोध कर रहे हैं, क्योंकि इसमें पाकिस्तान के अभिनेता फवाद आलम ने काम किया है। काटजू ने…

मुंबई| भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर चल रहे विवाद में अब सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मार्कण्डेय काटजू ने भी विवादित बयानबाजी की है। काटजू ने बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर तीखा प्रहार करते हुए कई ट्वीट किए।

गौरतलब है कि मनसे मशहूर निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ये दिल क्या करे’ की रिलीज का विरोध कर रहे हैं, क्योंकि इसमें पाकिस्तान के अभिनेता फवाद आलम ने काम किया है। काटजू ने ट्वीट किया, “मनसे असहाय लोगों पर हमले क्यों कर रही है? अगर आप में साहस है तो मेरे पास आइए। मेरा डंडा तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम्हारी खबर लेने के लिए अधीर है।”

काटजू ने अगले ट्वीट में लिखा, “मनसे के कार्यकर्ता गुंडे हैं जिन्होंने अरब सागर का खारा पानी ही चखा है। मैं इलाहाबादी गुंडा हूं जिसने संगम का पानी पिया है।” उल्लेखनीय है कि काटजू प्रेस परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए विख्यात हैं।

Loading...