पिछड़ा हूं इसलिए कांग्रेस मेरी हैसियत बताती हैं, अब वह पूरे पिछड़े समाज को चोर बता रहे हैं: नरेन्द्र मोदी

narendar modi
पिछड़ा हूं इसलिए कांग्रेस मेरी हैसियत बताती हैं, अब वह पूरे पिछड़े समाज को चोर बता रहे हैं: नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार रैलियों को संबोधित करने में जुटे हैं। आज वह महाराष्ट्र के माढा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्राकृतिक आपदा से पहुंचे नुकसान पर अपनी संवेदना प्रकट की और उन्हें हर संभव मदद देने का ऐलान किया।

I Am Backward Because Congress Tells Me My Status Now They Are Telling The Whole Backward Society As Thieves Narendra Modi :

इसके बाद उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मै पिछड़ा हूं इसलिए कांग्रेस मेरी हैसियत बताती रहती है। अब वह पूरे पिछड़े समाज को चोर बता रही है लेकिन अब मोदी बर्दाश्त नहीं करेगा। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश को मजबूत होना जरूरी है। इसके लिए मजबूत नेता भी जरूरी है।

उन्होंने कहा कि एक समय था जब आतंकियों के लिए मुंबई स्वर्ग बन गया था लेकिन हमने उनके घर में घुसकर मारने का काम किया। पीएम ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है वह सिर्फ मोदी हटाओ की बात करते हैं। कांग्रेस के नामदार पिछड़ा होने के नाते मुझे गाली दे रहे हैं। पहले ये सभी चौकीदारों को चोर कह रहे थे और अब कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं।

पीएम ने कहा कि नामदार मेेरे पिछड़े होने प​र सवाल उठा रहे हैं। वह हमेशा मेरी हैसियत बताते हैं। अब वह पूरे पिछड़े समाज को चोर बता रहे हैं, और गाली दे रहे हैं लेकिन मोदी ये बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके साथ ही उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता मोदी के हाथ में देश देने के लिए खुद प्रचार प्रसार कर रही है।

उन्होंने कहा कि मैंने पांच साल सरकार चलाई लेकिन कोई दाग नहीं लगा लेेकिन झूठ बोलने वाले को वह रोक नहीं सकते ​हैं। प्रधानमंत्री बोले कि शरद पवार मेरे परिवार को लेकर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें ऐसी बात करने का हक है। लेकिन मैं जो आज जिंदगी जी रहा हूं वह भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु की प्रेरणा से अपना परिवार आगे बढ़ा रहा हूं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार रैलियों को संबोधित करने में जुटे हैं। आज वह महाराष्ट्र के माढा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्राकृतिक आपदा से पहुंचे नुकसान पर अपनी संवेदना प्रकट की और उन्हें हर संभव मदद देने का ऐलान किया। इसके बाद उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मै पिछड़ा हूं इसलिए कांग्रेस मेरी हैसियत बताती रहती है। अब वह पूरे पिछड़े समाज को चोर बता रही है लेकिन अब मोदी बर्दाश्त नहीं करेगा। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश को मजबूत होना जरूरी है। इसके लिए मजबूत नेता भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब आतंकियों के लिए मुंबई स्वर्ग बन गया था लेकिन हमने उनके घर में घुसकर मारने का काम किया। पीएम ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है वह सिर्फ मोदी हटाओ की बात करते हैं। कांग्रेस के नामदार पिछड़ा होने के नाते मुझे गाली दे रहे हैं। पहले ये सभी चौकीदारों को चोर कह रहे थे और अब कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं। पीएम ने कहा कि नामदार मेेरे पिछड़े होने प​र सवाल उठा रहे हैं। वह हमेशा मेरी हैसियत बताते हैं। अब वह पूरे पिछड़े समाज को चोर बता रहे हैं, और गाली दे रहे हैं लेकिन मोदी ये बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके साथ ही उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता मोदी के हाथ में देश देने के लिए खुद प्रचार प्रसार कर रही है। उन्होंने कहा कि मैंने पांच साल सरकार चलाई लेकिन कोई दाग नहीं लगा लेेकिन झूठ बोलने वाले को वह रोक नहीं सकते ​हैं। प्रधानमंत्री बोले कि शरद पवार मेरे परिवार को लेकर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें ऐसी बात करने का हक है। लेकिन मैं जो आज जिंदगी जी रहा हूं वह भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु की प्रेरणा से अपना परिवार आगे बढ़ा रहा हूं।