1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मैं लकी हूं, सच में और यह सब इसलिए होता है क्योंकि आप खुद से प्यार करते हैं : काजोल

मैं लकी हूं, सच में और यह सब इसलिए होता है क्योंकि आप खुद से प्यार करते हैं : काजोल

I Am Lucky Really And It All Happens Because You Love Yourself Kajol

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। काजोल का नाम भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज की मशहूर अभिनेत्रियों में लिया जाता है। काजोल के नाम पर दीलवाले दुल्हनियां ले जाऐंगे, कुछ कुछ होता है जैसे तमाम हिट फिल्मों के रिकार्ड दर्ज है। काजोल ने जब फिल्में करना शुरू किया था और वो नई-नई जब फिल्म इंडस्ट्रीज में आयी थी तो वो थोड़ी सावंली थीं। उनके रंग को लेकर लोगों को ये लगता था कि वो लंबे समय तक इंडस्ट्रीज में नहीं टीक पायेंगी।

पढ़ें :- Movie leaked: सैफ और काजोल को लगा तगड़ा झटका, तांडव और त्रिभंगा दोनों HD में हुई लीक

लेकिन काजोल ने इसे अपने आड़े नहीं आने दिया और उन्होंने इन चीजों पर ध्यान दिये बगैर अच्छा काम करते हुए अपनी एक अलग पहचान बना ली। पिछले 30 साल से वह इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। साल 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से इन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद काजोल बड़े पर्दे पर कई अनोखे और दिलचस्प किरदारों को निभाती नजर आईं। काजोल का कहना है कि वह खुशनसीब हैं कि ऑडियंस का उन्हें इतना प्यार मिला और मिल रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल कहती हैं, “मैं लकी हूं, सच में और यह सब इसलिए होता है क्योंकि आप खुद से प्यार करते हैं। खुद में भरोसा और विश्वास रखते हैं। मैं आज जहां हूं शायद नहीं होती अगर मैं अपने कम्फर्ट जोन से न निकलती। मैं बस काम करती रही, आगे बढ़ती रही और भविष्य में मैं खुद के लिए और कितनी चीजें बना सकती हूं, इसके बारे में सोचती रही। पुराना मैंने सब पीछे छोड़ दिया। लोग भी आपको तभी प्यार करते हैं जब आप खुद को प्यार करते हैं।

 

पढ़ें :- कोई सेक्स तो कोई ड्रग्स के लिए बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ खा चुकी है जेल की हवा !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...