1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मैं किसी का ग़ुलाम नहीं हूं, मैं टोपी भी पहनूंगा और दाढ़ी भी रखूंगा, मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी : असदुद्दीन ओवैसी

मैं किसी का ग़ुलाम नहीं हूं, मैं टोपी भी पहनूंगा और दाढ़ी भी रखूंगा, मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी : असदुद्दीन ओवैसी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने में जुटे हैं। ओवैसी हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलते हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि,मैं किसी का ग़ुलाम नहीं हूं, मैं टोपी भी पहनूंगा और दाढ़ी भी रखूंगा और मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने में जुटे हैं। ओवैसी हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलते हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि,मैं किसी का ग़ुलाम नहीं हूं, मैं टोपी भी पहनूंगा और दाढ़ी भी रखूंगा और मेरी बेटी भी हिजाब पहनेगी।

पढ़ें :- ओवैसी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा-'हिम्मत है तो टेनी का घर तोडिए'

बता दें कि, इस समय देश में हिजाब को लेकर विवाद चल रहा। इस मुद्दे पर भी ओवैसी ने अपनी राय रखी है। औवैसी ने जो वीडियो ​ट्वट किया है, उसमें वो कह रहे हैं कि, तुमको मेरी दाढ़ी पसंद नहीं है मैं दाढ़ी छोड़ूंगा, तुमको मेरे सिर पर टोपी पसंद नहीं है मैं टोपी पहेनूंगा, ​तुमको हिजाब पसंद नहीं है मेरी बेटी हिजाब पहनेगी।

पढ़ें :- वरुण गांधी के साथ आए ओवैसी, तो बीजेपी सांसद बोले- 'Thank You'

मैं क्या तुम्हारा गुलाम हूं। मैं क्या तुम्हारा कैदी हूं, मैं क्या तुम्हारे इशारे पर बैठ जाऊंगा। मैं क्या तुम्हारे हुकुम पर नीचे गिर जाऊंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि, हम गर्दन झुकाएंगे तो अपने करीम के आगे। दुनिया में रहेंगे तो भारत के संविधान के तहत अपनी शनाख्त को बरकरार रखते हुए जिंदा रहेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...