‘बेवॉच’ में निगेटिव रोल निभा रही हैं प्रियंका

I Am Playing Negative Role In Baywatch Priyanka Chopra

लॉस एंजिल्‍स : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी पहली हॉलीवुड फीचर फिल्म ‘बेवॉच’ में वह एक नकारात्मक किरदार निभा रही हैं। 90 के दशक की लोकप्रिय टीवी श्रृंखला पर आधारित फिल्म में 34 वर्षीय प्रियंका विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री ने कहा कि लोग फिल्म में उनके किरदार से नफरत करेंगे। फिल्म में ड्वेन जॉनसन एवं जैक इफ्रोन अहम किरदार निभा रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि मैं बहुत बुरी और घटिया बनी हूं। अमेरिका मुझसे नफरत करेगा।

उन्होंने कहा कि मैं गंभीरता से यह बात कह रही हूं। जैक एवं द रॉक? मैं उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार करती हूं और वे लोगों के चैंपियन एवं राजकुमार की तरह हैं और यह कतई मजेदार नहीं होगा। उन्होंने ‘क्वांटिको’ के अगले सीजन के बारे में कहा कि मैंने दो दिन पूर्व ही पहली कड़ी देखी और यह शानदार है। मैं बहुत उत्साहित हूं।




लॉस एंजिल्‍स : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी पहली हॉलीवुड फीचर फिल्म ‘बेवॉच’ में वह एक नकारात्मक किरदार निभा रही हैं। 90 के दशक की लोकप्रिय टीवी श्रृंखला पर आधारित फिल्म में 34 वर्षीय प्रियंका विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री ने कहा कि लोग फिल्म में उनके किरदार से नफरत करेंगे। फिल्म में ड्वेन जॉनसन एवं जैक इफ्रोन अहम किरदार निभा रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि मैं बहुत…