1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार में कहीं से भी जीत सकता हूं, 12 सीटों से चुनाव लड़ने का मिला ऑफर : गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार में कहीं से भी जीत सकता हूं, 12 सीटों से चुनाव लड़ने का मिला ऑफर : गुप्तेश्वर पांडेय

I Can Win Elections From Anywhere In Bihar Got Offers To Contest From 12 Seats Gupteshwar Pandey

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में चुनाव की सरगर्मी तेज हो गयी है। वहां पर कोरोना संकट के दौरान अपने तय समय पर चुनाव होगा। इस बीच बिहार के डीजीपी रहे गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है। गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव लड़ने की चर्चाएं बहुत पहले से थीं। ऐसे में अब उनका रास्ता साफ हो गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सुरजेवाला ने नीतीश कुमार को बताया 'अपराध कुमार', कहा-पूरा बिहार अपरध के ​बीहड़ में तब्दील हुआ

उन्होंने दावा किया है कि उनको 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है। साथ ही कहा कि मैं बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं और जीत हासिल कर सकता हूं। दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को गुप्तेश्वर पांडे पर हमला बोलते हुए कहा था कि सुशांत मामले में पांडेय को राजकीय तांडव का इनाम मिलने जा रहा है।

जो पार्टी उन्हें (गुप्तेश्वर पांडेय) उम्मीदवार बनाती है, उस पर लोग भरोसा नहीं करेंगे। महाराष्ट्र पर उनके ‘राजकीय तांडव’ के पीछे का एजेंडा अब स्पष्ट है। ऐसे में अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर बिहार के पूर्व डीजीपी ने कहा, मुझे पता था कि यह स्पष्ट रूप से होगा, क्योंकि राजनीति में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है।

मेरी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि भी नहीं है। हम खेती करते थे और मवेशी पालते थे। यही चीजें कुछ लोगों को स्वीकार्य नहीं है। गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, बिहार की जनता मुझसे बहुत प्यार करती है। मेरे पास 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है। मैं कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं और जीत हासिल कर सकता हूं। लोगों द्वारा चुनाव लड़ने को वीआरएस से जोड़कर देखा जा रहा है, जो गलत है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि किन पार्टियों की तरफ से ये ऑफर दिए गए हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: उपेंद्र कुशवाहा बोले-सत्ता में आए तो राज्य में होंगे चार डिप्टी सीएम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...