1. हिन्दी समाचार
  2. ‘मुझे किसी से हारना नहीं पसंद’ ये लिखकर कर लिया कानपुर की छात्रा ने सुसाईड

‘मुझे किसी से हारना नहीं पसंद’ ये लिखकर कर लिया कानपुर की छात्रा ने सुसाईड

I Do Not Like To Lose To Anyone By Writing This The Student Of Kanpur Did The Suicide

कानपुर। ‘मुझे किसी से हारना नही पसंद’ ये लिखकर कानपुर की छात्रा ने सुसाईड कर लिया। हालांकि अभी तक छात्रा के सुसाईड का कारण स्पष्ट नही हो सका है। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

यह घटना कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के न्यू शिवली रोड की है। बताया जा रहा है ​कि रविवार देर शाम 12वीं कक्षा की छात्रा रूबल अपने कमरे में चली गयी और अन्दर से कुंडी बन्द कर ली। काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नही आयी तो परिजनो ने उसे आवाज दी। कोई जबाब नही मिला तो दरवाजा तोड़ा गया। पता चला कि छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

परिजनो की सूचना पर पंहुची पुलिस ने कमरे से एक सुसाईड नोट बरामद किया है जिसमे लिखा है कि मुझे हारना पसंद नहीं है इसलिए आत्महत्या कर रही हूं। पुलिस ने संदिग्धता जताते हुए मामले की फांरेसिक जांच करवाई साथ ही पुलिस का कहना है कि इस सुसाईड नोट को लैब भेजा जायेगा। कल्याणपुर इस्पेक्टर अजय सेठ का कहना है सुसाइड नोट से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि छात्रा क्या हारी है, फिल्हाल फॉरेन्सिक लैब से हैड राइटिंग का मिलान करवाया जा रहा है और पीएम रिपोर्ट आने का भी इंतजार है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा - दिल्ली में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...