शादी के पहले सेक्स का स्वाद हर किसी को चखना चाहिए: आयुष्मान खुराना

मुंबई। ‘बरेली की बर्फी’ के बाद आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल सावधान’ 1 सितंबर यानी कल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले से ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। फिल्म का ट्रेलर के संवाद को दर्शकों द्वारा खूब पासनाद भी किया जा रहा है। फिल्म में आयुष्मान के साथ ‘दम लगा के हईशा’ में उनके साथ दिखी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आ रही हैं। भूमि हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ में नजर आई थीं।

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मिड डे से हुई बातचीत में आयुष्मान ने शादी से पहले सेक्स पर खुलकर बात की। आयुष्मान ने कहा, ‘मैं शादी से पहले सेक्स की वकालत करता हूं। हमारे समाज में अब अरेंज्ड मैरेज को बढ़ावा देते हैं। शादी किसी की जिंदगी का बेहद अहम पहलू होता है। पानी में कूदने से पहले उसे जांच लेना जरूरी होता है।’

{ यह भी पढ़ें:- केआरके ने लिखा ऐसा कि भड़क उठे श्रेयस तलपड़े, बोला-औकात में रह }

आयुष्मान का मानना है कि शादी से पहले अपने पार्टनर को अच्छी तरीके से जान लेना जरूरी होता है। आयुष्मान का कहना है कि अगर समस्या शादी से बाद पता चले तो क्या होगा। आयुष्मान ने बताया हमारी फिल्म के हीरो-हीरोइन एक-दूसरे से प्यार करते हैं इसलिए एकदूसरे का साथ देते हैं।

 

{ यह भी पढ़ें:- शादी से पहले सेक्स पर 'टॉयलेट' की एक्ट्रेस बोली- कोई बड़ी बात नहीं सब करते हैं }